शुरू हुआ KL राहुल और अथिया के विवाह की तैयारी
शुरू हुआ KL राहुल और अथिया के विवाह की तैयारी
Share:

अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी KL राहुल के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। अथिया और KL की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है । रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील शेट्टी की बेटी 23 जनवरी को विवाह करने वाले है। अथिया और केएल राहुल की शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चलने वाले है। बी-टाउन के इस हॉट कपल का विवाह की तारीख नजदीक आ चुकी है, ऐसे में सुनील शेट्टी के घर की सजावट भी शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने वाली है,  इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह बेटी की विदाई के लिए सुनील शेट्टी का घर डेकोरेट होने लगा है।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की शादी की यह तैयारी मुंबई के पाली हिल में होने जा रही है। इस वीडियो के सामने आने के उपरांत फैंस की एक्साइमेंट दोगुनी हो चुकी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए अथिया और केएल राहुल को बधाई दी तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यही असली प्यार है।"

 

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी के फंक्शन: अथिया शेट्टी और KL राहुल जहां 23 जनवरी को 7 फेरे लेगें तो वहीं 21 और 22 को हल्दी, मेहंदी और संगीत के फंक्शन होने वाली है। यह कपल सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर सात फेरे लेने जा रहे है। हालांकि शादी की खबरों को लेकर अभी तक अथिया शेट्टी और KL राहुल के परिवार ने कोई सूचना अब तक नहीं दी है।

जमी हुई इस झील पर चल रही है पठान की शूटिंग

सामने आया तब्बू की नई फिल्म का पहला पोस्टर, फैंस भी हुए एक्ट्रेस के मुरीद

आखिर क्यों अर्जुन ने जान्हवी को बताया इनसिक्योर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -