प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी है ये एक्ट्रेस
प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी है ये एक्ट्रेस
Share:

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) आज यानी 21 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। वह टीवी स्टार, अमेरिकन मॉडल, बिजनेस वुमन और सोशलाइट महिला में से एक है। बता दें कि किम का जन्म आज ही के दिन यानि 21 अक्टूबर, 1980 में हुआ। बता दें कि किम का पूरा परिवार ही सेलिब्रिटी है। कार्दशियन अमेरिका की सबसे ताकतवर फैमिली कही जाती है। चलिए आपको बताते हैं किम के बारे में...

किम के पिता रॉबर्ट कार्दशियन अमेरिका के बड़े वकील थे और उनकी मां क्रिस जेनर भी जानी मानी सेलिब्रिटी कही जाती है। किम का एक सेक्स टेप लीक हो गया था वो भी वर्ष 2007 में सिंगर रे जे. के साथ। इसके कारण से पूरी इंडस्ट्री में बातें होने लग गई। इस वजह से किम का पूरा परिवार लाइमलाइट में आया था।  किम कार्दशियन को उनकी कर्वी बॉडी के लिए भी पहचाना जाता है। किम का एक फोटोशूट था इसमें उन्होंने अपने हिप पर शैम्पेन ग्लास रखा था। ये एक मैग्जीन के कवर पर छपा था और बहुत पॉपुलर हुआ था।

किम कार्दशियन सबसे ज्यादा भुगतान किए जाने वाली रियलिटी TV स्टार हैं। किम ने एक किताब भी लिखी है जिसका शीर्षक है, 'कार्दशियन कॉनफिल्ड'। किम ने प्लेब्वॉय मैगजीन के 2007 के लिए न्यूड फोटोज भी क्लिक करवाई थी। खबरों का कहना है किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से वर्ष 2014 में विवाह किया था। कान्ये से पहले किम 2 बार और विवाह रचा चुकी है। किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं।

इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर समंदर के बीचों-बीच रोमांटिक हो गए ये कपल

पति की एक्स-गर्लफ्रेंड संग दिखाई दी ये अदाकारा, फैंस भी हो गए हैरान

बस दो माह बाद बढ़ जाएगा मूवी लवर्स का रोमांच, रिलीज होगी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -