पति की एक्स-गर्लफ्रेंड संग दिखाई दी ये अदाकारा, फैंस भी हो गए हैरान
पति की एक्स-गर्लफ्रेंड संग दिखाई दी ये अदाकारा, फैंस भी हो गए हैरान
Share:

हाॅलीवुड के गलियारों में इस समय सिंगर सेलेना गोमेज और हैली बीबर की ही बातें सुनने के लिए मिल रही है। हो भीं क्यों ना आखिराकर ये पहली बार है जब हेली जस्टिन से शादी के बाद सेलेना संग दिखाई दे रहे है। दरअसल, सेलेना गोमेज हैली बीबर के पति और पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर की एक्स-गर्लफ्रेंड है। ऐसे में दोनों की साथ में पार्टी करती की इन फोटोज ने इंटरनेट पर हंगमा मचा देती है। हेली और सेलेना की मुलाकात लॉस एंजिल्स में एकेडमी म्यूज़ियम गाला के बीच हुई।

दोनों ने इस इवेंट में एक-दुसरे संग कई फोटोज क्लिक करवाई है। दोनों ने एक साथ पोज देते हुए अपने बीच सारे ड्रामा पर स्टॉप लगा दिया है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो हैली ब्राउन ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप और मैचिंग ट्राउजर में स्टनिंग दिखाई दे रही है। वहीं  सेलेना गोमेज ब्लैक क्राॅप टाॅप, पैंट और ब्लेजर में स्टाइलिश दिखाई दे रही है। तस्वीरों में दोनों हसीनाएं बेहद खुश दिखाई दे रही है। 

खबरों का कहना है कि दोनों की दोस्ती की शुरुआत एक पॉडकास्ट के साथ हुई थी। हाल ही में हैली 'कॉल हर डैडी' में बात करने पहुंची थी। इस बीच उन्होंने सेलेना को लेकर बोला था यह सब सम्मान है। यह सब प्यार है। हममें से किसी के लिए सम्मान के साथ साथ कुछ भी नहीं है। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं, और मुझे लगता है कि (हमारे बीच) कोई नाराजगी नहीं है। मैं उनका सम्मान करती हूं।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि सेलेना ने पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को 2010 से 2018 तक डेट भी कर चुके है। इस दौरान दोनों का कई बार ब्रेकअप भी हुआ। लेकिन कुछ वक़्त के उपरांत दोनों साथ में दिखाई नहीं दिए थे। 2018 में दोनों के ब्रेकअप के उपरांत जस्टिन ने हेली का हाथ थाम लिया। दोनों जल्द ही शादी रचा ली। 

स्ट्रैपलेस रेड गाउन में इस अदाकारा न लगाया बोल्डनेस का तड़का

'ब्लैक पैंथर...' की टीम ने चैडविक बोसमैन को अनोखे ढंग से दी श्रद्धांजलि

बेटी के लिए एक साथ दिखाई दिए किम और उनके पूर्व पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -