बस दो माह बाद बढ़ जाएगा मूवी लवर्स का रोमांच, रिलीज होगी अवतार
बस दो माह बाद बढ़ जाएगा मूवी लवर्स का रोमांच, रिलीज होगी अवतार
Share:

हली मूवी की घटनाओं के एक दशक से भी अधिक वक़्त के उपरांत, "अवतार: द वे ऑफ वॉटर" सुली परिवार (जेक, नेयतिरी और उनके बच्चों) की कहानी को एक बार फिर से दर्शाने जा रहे है, उनके बाद आने वाली परेशानी, कितने लंबे समय तक उसका सामना करते है एक दूसरे को सुरक्षित रखने के लिए, जीवित रहने के लिए वे जो लड़ाइयाँ लड़ते हैं, और जो त्रासदियाँ वे सहते हैं। बता दें कि जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित और कैमरून और जॉन लैंडौ द्वारा निर्मित, फिल्म में ज़ो सलदाना, सैम वर्थिंगटन, सिगोरनी वीवर, स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, CCH पाउंडर, एडी फाल्को, जेमाइन क्लेमेंट और केट विंसलेट हैं।

खबरों का कहना है कि बिसंवी सेंचुरी स्टूडियोज इंडिया 16 दिसंबर, 2022 को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' रिलीज करने वाली है। इसके पहले खबरें थी कि जेम्स कैमरून के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'अवतार' के दूसरे पार्ट का दर्शकों को बहुत वक़्त से प्रतीक्षा है । अब खबर आ रही है कि मूवी के दूसरे पार्ट 'अवतार 2' को इसी साल यानि 2022 में रिलीज किया जाने वाल है। 'अवतार 2' में एक्ट्रेस केट विंसलेट और सिगॉरनी वीवर लीड रोल में दिखाई देने वाले है। मूवी का पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था। फिल्म के निर्माता जेम्स कैमरून का बोलना है कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म को बनाने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। फिल्म के लीड कलाकारों के लिए भी आसान नहीं था। यह फिल्म पानी में फिल्माई जा चुकी है। ऐसे में पानी के अंदर शूटिंग करने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था। बोला जा रहा है कि 'अवतार 2' 16 दिसंबर 2022 में रिलीज़ की जाने वाली है।

पानी के अंदर रोकनी पड़ी 5 मिनट तक सांस: मूवी के निर्माता जेम्स कैमरून ने एक साक्षत्कार में खुलासा किया कि केट विंसलेट और सिगॉरनी वीवर को 'अवतार 2' की शूटिंग करते वक़्त बहुत चुनौतियों का सामना करना पड़ा। शूटिंग के बीच मूवी के सितारों को  हमेशा पांच मिनट से ज्यादा वक़्त तक पानी में अपनी सांस को रोकना पड़ता था। दरअसल मूवी को पूरी तरह से पानी में शूट किया गया।

स्ट्रैपलेस रेड गाउन में इस अदाकारा न लगाया बोल्डनेस का तड़का

'ब्लैक पैंथर...' की टीम ने चैडविक बोसमैन को अनोखे ढंग से दी श्रद्धांजलि

बेटी के लिए एक साथ दिखाई दिए किम और उनके पूर्व पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -