रातों-रात इस एक्ट्रेस को मिली लोकप्रियता, कभी बतौर फैशन डिजाइनर किया काम
रातों-रात इस एक्ट्रेस को मिली लोकप्रियता, कभी बतौर फैशन डिजाइनर किया काम
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी आज अपना जन्मदिन मना रही है। देवोलीना भट्टाचार्जी टेलीविजन की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने एक शो से रातों-रात खूब कामयाबी पाई। देवोलीना ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 2010 में डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से की थी। तत्पश्चात वर्ष 2011 में उन्होंने ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ में काम किया। मगर उन्हें जो कामयाबी मिली वो साल 2012 में आए सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ से मिली। आइये आज देवोलीना के जन्मदिन के मौके पर बताते है देवोलिना की जिंदगी से संबंधित हुई कुछ दिलचस्प किस्से...

देवोलीना भट्टाचार्जी ने गोपी बनकर दर्शकों का बहुत दिल जीता है। देवोलीना का जन्म बंगाली हिन्दू परिवार में असम में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई असम से की मगर आगे की पढ़ाई के लिए वो दिल्ली आ गईं। देवोलीना भट्टाचार्य ने लंबे वक़्त तक अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। 2011 में फिक्शन शो से देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने करियर का आरम्भ किया, किन्तु वर्ष 2012 में उनके करियर में एक बड़ा और अहम मोड़ आया। वर्ष 2012 में उन्हें सीरियल साथ निभाना साथिया में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। इस सीरियल में उन्होंने जिया मानेक के शो छोड़ने के बाद गोपी बहू की भूमिका निभाई थी। इस शो ने बहुत ही कम समय में बहुत लोकप्रियता दिलवाई तथा वो गोपी बहू के तौर पर घर-घर में मशहूर हो गईं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी में कदम रखने से पहले बतौर फैशन डिजाइनर काम किया। केवल इतना ही नहीं उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है। देवोलीना भट्टाचार्य ने आरम्भ में ज्वेलरी डिजाइन के रूप में काम किया था। बहुत से लोग यह शायद नहीं जानते होंगे कि वह एक जबरदस्त भरतनाट्यम डांसर हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, देवोलीना का नेटवर्थ 41 मिलियन बताया जाता है। यानी भारतीय रुपयों में उनका नेटवर्थ लगभग 7 करोड़ रुपए है। 

‘क्राइम पेट्रोल’ के निर्माता के साथ हुई ठगी, ऑडी कार ले उड़ा ये शख्स

सामने आया पूनम पांडे का नया वीडियो, देखकर बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें

विजय देवरकोंडा संग रोमांस करती नजर आई ये स्टार, वीडियो ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -