कई बार धोखा खाने के बाद भी अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने जा रही ये अदाकारा
कई बार धोखा खाने के बाद भी अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने जा रही ये अदाकारा
Share:

किम कार्दशियन की छोटी बहन क्लोई कार्दशियन (Khloe Kardashian) दूसरी बार अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। खबर है कि क्लोई और उनके एक्स बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन थॉम्पसन (Tristan Thompson) एक बार फिर एक बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे है। यह बच्चा उनकी जिंदगी में सरोगेसी की सहायता से आने वाला है। दोनों पहले ही ट्रू थॉम्पसन (True Thompson) नाम की बेटी के मां-बाप हैं।

दूसरे बच्चे का होने वाला है जन्म: 13 जुलाई को सूत्रों ने इस बात को कंफर्म कर दिया गया है। क्लोई की टीम ने भी घोषणा की है कि ट्रू जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली है। बता दें कि यह बच्चा नवंबर में कंसीव किया गया था। उन्होंने यह भी बोला है कि क्लोई इस सरोगेसी से बहुत खुश हैं और इस दुआ के मिलने पर आभारी थे। ऐसे में उन्हें प्राइवेसी दी जाए, ताकि वह अपने परिवार पर ध्यान दे पाएं। क्लोई और ट्रिस्टन भले ही एक और बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हों, लेकिन दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस एक नही कहा जा सकता। उनसे जुड़े सूत्र का बोलना है कि दोनों बतौर कपल साथ नहीं हैं। सूत्र ने बोला है कि, 'क्लोई और ट्रिस्टन साथ नहीं हैं। दोनों ने दिसंबर से अभी तक बात भी नहीं की है। बस दोनों अपनी बेटी की परवरिश मिलकर करने में लगे हुए है।' 

सूत्र ने यह भी कहा है कि यह बच्चा सरोगेसी के माध्यम से कंसीव किया गया है। क्लोई और बाकी विश्व को दिसंबर में ट्रिस्टन के किसी दूसरी महिला के साथ बच्चा करने की खबर आने से पहले इस बच्चे को कंसीव कर चुकी थी। 

रिलीज हुआ The Lord Of The Rings का धमाकेदार टीज़र

शादी के बंधन में बंधी ये मशहूर अदाकारा, सबके सामने किया लिपलॉक

दूसरी बार माँ बनी सोफी टर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -