साड़ी लुक में रिंकू घोष को देख पागल हो ये एक्ट्रेस
साड़ी लुक में रिंकू घोष को देख पागल हो ये एक्ट्रेस
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस रिंकू घोष (Rinku Ghosh) इन दिनों चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि अभिनेत्री की खूबसूरती और बेबाकी के आगे कई हसीनाएं फीकी लगने लग जाती है। फैन फॉलोइंग के केस में भी अभिनेत्री सबसे टॉप पर हैं। रिंकू एक बार फिर पर्दे पर अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर रही हैं, जिससे उनके फैंस में खुशी की लहर है। इस बीच रिंकू की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जो कि इंटरनेट पर गर्दा उड़ाती हुई दिखाई दी। दरअसल, रिंकू घोष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए 3 फोटोज साझा की हैं, जिसमें वो साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। 

रिंकू घोष ने जीता फैंस का दिल: सामने आईं फोटोज में रिंकू घोष की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई घायल हो चुका है। रिंकू ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि फैंस की धड़कनें और भी ज्यादा बढ़ चुकी है। रिंकू ने अपने देसी अंदाज से सभी का दिल जीत लिया है। फैंस इन फोटोज पर जमकर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है। अबतक 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इन पिक्चर्स पर लाइक का बटन दबाया हैं। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने रिंकू की इन फोटोज पर कमैंट्स कर रहे है। रानी चटर्जी से लेकर प्रदीप पांडे तक ने इन तस्वीरों पर प्यार बरसाया हैं।

 

काफी एक्टिव हैं रिंकू घोष: रिंकू घोष सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। मालूम हो कि शादी के उपरांत रिंकू ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। रिंकू ने रवि किशन से लेकर दिनेश लाल यादव तक के साथ काम किया हैं। रिंकू ने हिंदी मूवीज में भी काम किया हैं। एक्ट्रेस 'मुंबई गॉडफादर', 'भारत भाग्य विधाता' जैसी मूवीज में भी दिखाई दे चुकी है।

 Shilpi Raj और राकेश मिश्रा का गाना हुआ रिलीज, फैंस भी हुए दीवाने

पूनम दुबे ने जिम में फरमाया आराम तो वायरल हो गई फोटो

इस सिंगर की कार से टकराया युवक...हो गई मौत और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -