पूनम दुबे ने जिम में फरमाया आराम तो वायरल हो गई फोटो
पूनम दुबे ने जिम में फरमाया आराम तो वायरल हो गई फोटो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे की अदाएं हर किसी को घायल कर रही है। अभिनेत्री की हर अदा पर फैंस अपनी जान छिड़कते है। बता दें कि पूनम दुबे अपने टोंड फिगर को बनाए रखने के लिए जिम में कड़ी मेहनत कर रही है। फैंस उन्हें भोजपुरी का फिटनेस क्वीन भी कही जाती है। इस दौरान पूनम दुबे की कुछ फोटोज भी सामने आ चुकी है, जो कि इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, पूनम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीर साझा कर दी है, जिसमें वो जिम में आराम फरमाती हुई नजर आ रही है। इन फोटोज में पूनम स्माइल करती दिखाई दे रही है ।

पूनम ने दिए ऐसे पोज: लेटेस्ट फोटोज में पूनम जिम आउटफिट में बेहद हसीन दिख रही है। पूनम को देख ऐसा लगता है कि वो जिम में घंटों पसीना बहाने के उपरांत बहुत थक गई हैं। हालांकि इसके बावजूद भी उनके चेहरे की चमक कायम है। पूनम की इन तस्वीर पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अबतक इन पिक्चर्स को 5 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि इन फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए  अभिनेत्री की तारीफ भी करने में लगे हुए है। पूनम ने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'कभी हार मत मानो क्योंकि महान चीजें वक़्त लेती हैं।'

 

सोशल मीडिया क्वीन हैं पूनम दुबे: बताते चलें कि पूनम दुबे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रील वीडियो साझा किया था, जिसे देख फैंस घायल हो गए थे। बोल्डनेस से लेकर एक्टिंग तक में पूनम दुबे हर मामले में भोजपुरी की बाकी हसीनाओं को टक्कर दे रही है।

इस सिंगर की कार से टकराया युवक...हो गई मौत और फिर

मोनालिसा के लुक ने लगाई इंटरनेट पर आग

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा नीलम का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -