Shilpi Raj और राकेश मिश्रा का गाना हुआ रिलीज, फैंस भी हुए दीवाने
Shilpi Raj और राकेश मिश्रा का गाना हुआ रिलीज, फैंस भी हुए दीवाने
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गानों को यूपी-बिहार के लोग खूब भी कर रहे है। उनका कोई भी गाना इंटरनेट वर्ल्ड में आ ही जाते है। फैंस उनके गानों का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था कि जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी थी। इस दौरान उनका एक नया गाना 'बलफ' सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस गाने में मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी सुरीली आवाज दी है। सॉन्ग में राकेश के साथ एक्ट्रेस राधा पटेल दिखाई दे रही है।

राकेश और शिल्पी के गाने को मिले इतने व्यूज: इस गाने में राकेश और राधा जमकर रोमांस करते दिखाई दे रहे है। फैंस को इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी दिख रही है। जहां राधा पटेल ब्लैक साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं दिखाई दे रही है। वहीं राकेश भी काफी हैंडसम दिख रहे है। खबरों का कहना है कि इस गाने को Saregama Hum Bhojpuri ने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया गया है। गाने में राधा अपने पिया जी यानी राकेश से रोमांस करने को कह रही हैं। मालूम हो कि इस गाने को अबतक 5 हजार से अधिक  लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इसे 29 हजार से ज्यादा व्यूज भी हासिल हो चुके है। 

राकेश मिश्रा की फैन फॉलोइंग: खबरों का कहना है कि राकेश मिश्रा भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा कहा जा रहा है। उनकी मूवी  और उनके गानों को लोग दिल खोलकर प्यार दे रहे है । वहीं शिल्पी राज की बात करें तो वो भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस सिंगर में से एक है। उन्होंने पवन सिंह के साथ भी कई गाने गाए हैं। 'लाल घाघरा' में भी उन्होंने अपनी आवाज दी थी। शिल्पी राज का विवादों से भी गहरा नाता है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लोगों ने MMS बताया था। इस क्लिप की वजह से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। हालांकि शिल्पी ने वीडियो को फर्जी कहा था।

इस सिंगर की कार से टकराया युवक...हो गई मौत और फिर

मोनालिसा के लुक ने लगाई इंटरनेट पर आग

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा नीलम का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -