इस सिंगर की कार से टकराया युवक...हो गई मौत और फिर
इस सिंगर की कार से टकराया युवक...हो गई मौत और फिर
Share:

भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय की स्कॉर्पियो गाड़ी से टकराकर छपरा में एक युवक की जान चली गई है। हादसा छपरा-सीवान मुख्य मार्ग स्थित एकमा थाना अंतर्गत बाजार के समीप हुआ इसके उपरांत आक्रोशित लोगों ने यहां जमकर हंगामा भी कर दिया है। घटना से गुस्साये लोगों ने छपरा-सीवान मार्ग को जाम कर चुके है और आगजनी भी की है। मृतक की पहचान जिले के एकमा थाना क्षेत्र के एकमा चट्टी निवासी 35 वर्षीय धनंजय महतो के रूप में की जा चुकी है।

उसके मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में मातम पसर गया, वहीं परिजनों और आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम करते हुए टायर जलाकर प्रदर्शन करना शुरू कर चुके है। कहा जा रहा है कि निशा उपाध्याय किसी काम से सीवान जा रही थीं और बीच में उन्होंने अपनी गाड़ी को रोक दिया है। उन्होंने गाड़ी से उतरने के लिये जैसे ही अपनी गाड़ी का गेट खोला, उसमें टकराकर एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके इलाज के दौरान जान चली गई।

इस घटना की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो गए और निशा उपाध्याय को गाड़ी से उतरने भी नहीं दिया। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए निशा उपाध्याय को अपने अंडर में ले लिया और थाने ले आई जहां देर रात तक उनसे पूछताछ होने लगी है। आक्रोशित लोग सड़क पर तीन घंटे तक हंगामा करते रहे हालांकि बाद में अवसर पर पहुंचे टाउन डीएसपी MP सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस केस में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई इसमें निशा उपाध्याय पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप भी लगा दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा चुका है।

मोनालिसा के लुक ने लगाई इंटरनेट पर आग

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा नीलम का नया लुक

माही श्रीवास्तव ने 'पिया जी' पर बरसाया दिल खोलकर प्यार, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -