क़ानूनी पचड़े में उलझी ये एक्ट्रेस, Ex ने लगाए गंभीर आरोप
क़ानूनी पचड़े में उलझी ये एक्ट्रेस, Ex ने लगाए गंभीर आरोप
Share:

पाकिस्तानी अभिनेत्री आयजा खान विवादों में फंस चुकी है। आयजा पर उनके भाई अहद की एक्स मंगेतर अरूबा तारिक ने बड़े आरोप लगा दिए है। यह केस तब सामने आया जब अरूबा ने फेसबुक पर आयजा खान और उनके परिवार को लेकर एक तस्वीर साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने कहा है कि आयजा और उनके परिवार ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया।

आयजा पर अरूबा ने लगाए बड़े आरोप: अरूबा तारिक का इस बारें में बोलना है कि आयजा खान ने ना सिर्फ अहद के साथ उनके निकाह तोड़ा बल्कि उनके साथ बुरा बर्ताव किया, वह एक खराब मां हैं, घमंडी हैं, चुगलखोर हैं और अपने ससुरालवालों से भी नफरत करती है। अरूबा तारिक ने कहा है कि आयजा खान के भाई अहद और वह एक दूसरे को पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर कनेक्ट होने  के उपरांत अहद ने उन्हें प्रपोज किया था। दोनों के निकाह की तैयारी जोरों पर थी, लेकिन उन्होंने निकाह नहीं की। अरूबा का इस बारें में बोलना है कि आयजा के भाई चीटर हैं और उनका परिवार झूठा है। अरूबा ने यह भी कहा है कि आयजा खान के भाई पढ़े-लिखे भी नहीं हैं, जबकि उनके परिवार ने कहा था कि वह ग्रेजुएट हैं और अच्छी नौकरी करते हैं।

परिवार को लेकर कही बड़ी बात: अरूबा ने अहद पर अपनी बहन आयजा खान के पैसों पर पलने का इल्जाम भी लगाया है। उन्होंने यह भी बोला है कि आयजा खान का परिवार अपने नौकरों के साथ बुरा व्यवहार कर रहा है। साथ ही उन्होंने बोला है कि एक्ट्रेस का परिवार किसी शियाओं के लोगों को अपने यहां नौकरी भी नहीं दे रहे है। जिसके साथ साथ अलावा अरूबा के अनुसार, आयजा के घर के सभी नौकर तीन महीने के अंदर ही नौकरी छोड़कर भाग जाते हैं।

केवल फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहे है सूर्या

इतने करोड़ रुपए में बेचा गया ऐश्वर्या की इस मूवी का हिंदी वर्जन

जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -