इतने करोड़ रुपए में बेचा गया ऐश्वर्या की इस मूवी का हिंदी वर्जन
इतने करोड़ रुपए में बेचा गया ऐश्वर्या की इस मूवी का हिंदी वर्जन
Share:

विक्रम (Vikram), कार्थी, जयम रवि और ऐश्वर्या राय जैसे बड़े नामों से सजी 'पोन्नियिन सेल्वन' (Ponniyin Selvan Part 1) का ट्रेलर आने के उपरांत फैन्स की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है।  शानदार विजुअल, धमाकेदार स्टार कास्ट और एक ऐसा इतिहास जिसे मूवी में ज्यादा नहीं छुआ गया है 'पोन्नियिन सेल्वन' को एक देखने लायक मूवी बनाने का काम कर रहे है।

इंडिया के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक मणिरत्नम का ये ग्रैंड प्रोजेक्ट, थिएटर्स में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान की मूवी 'विक्रम वेदा' (Vikram Vedha) को भी बड़ी टक्कर देने वाला है। दोनों ही मूवी 30 सितम्बर को रिलीज होने जा रही है। अब एक ऐसी रिपोर्ट आ रही है जिससे 'पोन्नियिन सेल्वन' का हिंदी वर्जन अभी से बॉक्स ऑफिस पर हिट दिखाई देने लगा है।

इतने में बिका 'पोन्नियिन सेलवन': मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि 'पोन्नियिन सेल्वन' यानी PS-1 एक पैन-इंडिया मूवी है जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज की जाने वाली है। खबरों का कहना है कि मूवी के हिंदी वर्जन के राइट्स बिक चुके हैं और इससे तय हो चुका है कि हिट होने के लिए इसे कितना कलेक्शन भी करना पड़ेगा।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि मरुधर एंटरटेनमेंट ने 7।50 करोड़ में 'पोन्नियिन सेल्वन' के हिंदी डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स भी खरीद पाएंगे। इसका सीधा मतलब ये है कि बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ कमाते ही PS-1 हिंदी का डिस्ट्रीब्यूटर नंबर 'ब्रेक इवन' के जोन में आ जाएगा यानी इसके बाद मूवी जितना भी कमाएगी वो सिर्फ फायदे को बढ़ाने वाला है।

500 करोड़ के बजट में बनी 'पोन्नियिन सेल्वन' को लेकर हिंदी जनता में एक्साइटमेंट तो बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन एक बड़ी मूवी  फिल्म 'विक्रम वेदा' से क्लैश होने की वजह से इसकी और भी तगड़ी हाइप बनने वाली है। 'पुष्पा', RRR और KGF चैप्टर 2 की कामयाबी की वजह से हिंदी जनता में आजकल साउथ की इंडस्ट्रीज से आने वाली फिल्मों को लेकर एक उम्मीद भी रहती है।

जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो

बेटे को विभूति-चंदन लगाकर Liger के सेट पर भेजती थीं विजय की माँ, जानिए क्या है वजह

तमन्ना की ये अदाएं हर किसी को दीवाना बनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -