केवल फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहे है सूर्या
केवल फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहे है सूर्या
Share:

तमिल फिल्मों में अपने जलवे दिखाने वाले सरवनन शिवकुमार आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। सरवनन को इंडस्ट्री में सूर्या शिवकुमार नाम से पुकारते हैं और उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सूर्या का जन्म 23 July 1975 में हुआ था। सूर्या शिवकुमार को तमिल फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है और उन्होंने बहुत नाम कमाया है।

सूर्या शिवकुमार को उनके व्यवाहर और उनकी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है। सूर्या शिवकुमार को आप सभी ने 7aum अरिवु, मटर्रान, सिंगम II, मास, 24, थाना सेरंधा कूटम, एनजीके, काखा काखा, पीथमगन, पेराझगनजैसी फिल्मों में देखा ही होगा। सूर्या शिवकुमार ने अपने करियर की शुरुआत Nerukku Ner फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद उन्हें लगातार ऑफर्स मिलते गए और उन्होंने फ़िल्में की। फिल्मों के साथ ही उन्हें कई टीवी शोज में भी देखा गया, जहाँ उन्होंने होस्टिंग की या फिर जज की भूमिका निभाई।

सूर्या शिवकुमार ने साल 2006 में ज्योतिका से शादी की और अब वह अपनी पत्नी के साथ अक्सर ही अवार्ड्स समारोह में नजर आते हैं। सूर्या शिवकुमार एक एक्टर होने के साथ ही एक प्रोडूसर भी हैं। अपनी फिटनेस को लेकर भी सूर्या शिवकुमार  सुर्ख़ियों में रहते हैं वह तमिल फिल्मों के बहुत ही स्मार्ट और फिट एक्टर कह जाते हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद भी करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5M फॉलोवर्स  हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं। Suriya जल्द ही अपनी नई फिल्मों से फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं। फिलहाल उनको हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां।

इतने करोड़ रुपए में बेचा गया ऐश्वर्या की इस मूवी का हिंदी वर्जन

जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो

बेटे को विभूति-चंदन लगाकर Liger के सेट पर भेजती थीं विजय की माँ, जानिए क्या है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -