जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो

जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो
Share:

बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हमेशा अपने नेक कामों की वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में बने रहते है। अभिनेता से जो कोई भी सहायता की गुहार लगाता है वह तुरंत हाजिर हो ही जाते है। सोनू अब तक लाखों लोगों की सहायता भी कर चुके है। अब एक्टर एक नया टीवी शो लेकर आ रहे हैं, इसका नाम Kuberan's House है। इस शो के जरिए अभिनेता अपने फैंस के सपनों को पूरा करने वाले है। 

Kuberan's House को 'देश का सबसे बड़ा स्टार्ट-अप शोकेस' कहा जा रहा है। इसी वजह से इसकी तुलना रिएलिटी शो Shark Tank India से हो रही है, जो जल्द ही दूसरे सीजन के साथ लौटने वाले है। इस शो में उन लोगों को पैसों के माध्यम से की जाती है, जो अपना कुछ बिजनेस करना चाहते हैं और उनके बिजनेस आइडिया में दम है। सोनू सूद के नए शो Kuberan's House में क्या खास होने वाला है, यह तो फिलहाल पता नहीं चला है। 

सोनू सूद ने अपने इस नए टीवी शो का फर्स्ट लुक भी साझा किया है इसमें अभिनेता ब्लू कोट में दिखाई दे रहे है। जिसके साथ अभिनेता ने ब्लैक चश्मा लगाया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सोनू ने लिखते हुए बोला है- 'तुम सपने देखो और मैं उन्हें पूरे करूंगा। कुबेरंस हाउस जल्द कलर्स पर आ रहा है।' फैंस इस पोस्टर को खूब लाइक कर रहे हैं। 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सोनू हाल ही में Roadies Season 18 को होस्ट करते दिखाई दे चुके है। जिसके अलावा सोनू फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में भी दिखाई दे चुके है। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर नजर आए थे। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं। 

बेटे को विभूति-चंदन लगाकर Liger के सेट पर भेजती थीं विजय की माँ, जानिए क्या है वजह

तमन्ना की ये अदाएं हर किसी को दीवाना बनाएं

बबली बाउंसर से सामने आया तमन्ना भाटिया का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -