क्या एबॉर्शन करा दूं? दोबारा माँ बनने की खबर पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
क्या एबॉर्शन करा दूं? दोबारा माँ बनने की खबर पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधनी ने ये घोषणा की थी कि वे फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। ये खबर कपल के प्रशंसकों के लिए थोड़ी शॉकिंग थी। इसका कारण ये है कि देबीना ने चार महीने पहले यानी अप्रैल 2022 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। पहले बच्चे की डिलीवरी के 4 महीने बाद ही कपल ने अपने प्रशंसकों के साथ दूसरे बच्चे की खुशखबरी साझा की, फिर दोनों को काफी ट्रोल किया गया।

वही एक ओर जहां कुछ लोग गुरमीत और देबीना की खुशी में खुश हैं। वहीं, कुछ लोग दोनों के बहुत जल्दी दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर प्रश्न खड़े कर रहे हैं। इस बीच अब देबीना ने उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। देबीना ने Ask Me Anything सेशन रखा था, जिसमें उनसे कई लोगों ने उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी पर सवाल किए। एक शख्स ने देबीना से पूछा कि आपको नहीं लगता कि आपको लियाना (देबीना की बेटी) को थोड़ा समय देना चाहिए था, दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस करने से पहले। इस पर देबीना बोलती हैं- मैं भी आपसे पूछती हूं। तब लोग क्या करते हैं जब उन्हें ट्विन्स होते हैं।

वहीं, एक दूसरा उपयोगकर्ता बोलता है कि मैम आपको पहली प्रेग्नेंसी में बहुत तकलीफ हुई थी। आपको नहीं लगता कि दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए आपको एक वर्ष की प्रतीक्षा करना चाहिए थे। इस उपयोगकर्ता की बात का जवाब देते हुए देबीना ने कहा- ऐसी स्थिति को मैं चमत्कार कहती हूं, आपका क्या सुझाव है? गर्भपात? इस प्रकार के कई कमेंट्स का सामना देबीना ने किया और उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया। देबीना का कहना है कि जो बच्चा अब भगवान ने दिया है, वो स्वीकार करती हैं। अब वह इसके लिए एबॉर्शन तो नहीं करा सकतीं।

VIDEO! श्रद्धा ने जबरदस्त अंदाज में मनाया जन्माष्टमी का जश्न, आंखे बंद कर फोड़ी दही की मटकी

VIDEO: 27 दिन पहले राजू ने किया था मौत और यमराज का जिक्र, कहा था- 'यमराज भी आएं लेने...'

‘मैं मुंह ना तोड़ दूं…’, आखिर क्यों हिना खान ने कही ये बड़ी बात?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -