पठान के गाने पर जमकर झूमि ये एक्ट्रेस
पठान के गाने पर जमकर झूमि ये एक्ट्रेस
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्डनेस क्वीन नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से चर्चाओं में बनी रहती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे देख फैंस जख्मी हो जाते हैं। इसी बीच नम्रता मल्ला का एक वीडियो भी सामने आ चुके है, इसमें शाहरुख खान की मूवी पठान का गाना झूमे जो पठान पर थिरकती हुई दिखाई दे रहे है। जिसके पहले भी भोजपुरी की कई हसीनाओं ने पठान के गाने पर डांस किया है। अब नम्रता मल्ला ने पठान के गाने पर जलवा बिखेरा हैं। 

झूमे जो पठान गाने पर थिरकीं नम्रता मल्ला: खबरों का कहना है कि भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो किलर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। नम्रता मल्ला का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। नम्रता के लटके-झटकों को देख फैंस की धड़कनें तेज हो गई है। वीडियो में वो नम्रता बिकिनी में बेहद हसीन दिखाई रही है। 

 

बता दें कि फैंस इस क्लिप पर जमकर प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है।  इतना ही नहीं उनके चाहने वाले इस बोल्ड वीडियो पर लगातार कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने पठान के गाने बेशर्म रंग पर गर्दा उड़ाया था।

'राहुल गांधी की सुरक्षा सबसे पहले..', भारत जोड़ो यात्रा पर बोले जयराम रमेश

यूपी: चलती ट्रेन में गैंगरेप, AC कोच का केबिन लॉक कर TTE ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

'माता सीता के साथ हर दोपहर शराब पीते थे श्री राम..', कर्नाटक के लेखक का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -