'राहुल गांधी की सुरक्षा सबसे पहले..', भारत जोड़ो यात्रा पर बोले जयराम रमेश
'राहुल गांधी की सुरक्षा सबसे पहले..', भारत जोड़ो यात्रा पर बोले जयराम रमेश
Share:

श्रीनगर: कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सुबह सात बजे जम्मू के हीरानगर के परशुराम जी मंदिर के पास से आरंभ हुई. यात्रा 45 मिनट में 8 किमी का सफर तय कर लौंडी मोड़ से सांबा जिले में प्रवेश कर गई. भारत जोड़ो यात्रा के प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने कहा है कि राहुल गांधी की सुरक्षा के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया जा सकता. यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. सुरक्षा एजेंसियां जो कहती हैं हम उसका पूरी तरह पालन करेंगे.

बता दें कि, राहुल गांधी ने आज रविवार को अपनी यात्रा के दौरान स्थानीय छात्राओं को मुलाकात कर बातचीत की. दो छात्राओं से राहुल ने कश्मीर के बारे में जाना. आज सुबह 7 बजे आरंभ हुई यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ जयराम रमेश और दिग्विजय सिंह भी उपस्थित रहे. दोनों ने हीरानगर मोड़ पर जम्मू कश्मीर के पूर्व वित्तमंत्री और सांसद गिरधारी लाल डोगरा की मूर्ति पर राहुल ने श्रद्धांजलि दी. बता दें डोगरा कांग्रेस के दिग्गज नेता होने के साथ ही भाजपा सरकार के पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के ससुर भी हैं.

जम्मू में राहुल की यात्रा के दूसरे दिन कश्मीर में प्रवेश करते ही विरोध आरंभ हो गया है. शुक्रवार को लाल चौक में स्थानीय युवाओं ने राहुल गांधी गो बैक के नारे लगाते हुए यात्रा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. उन्होंने प्रशासन से यात्रा पर रोक लगाने की मांग की है.  

बिहार में किसानों का मुद्दा उठाएगी भाजपा, बक्सर हिंसा पर नितीश सरकार को घेरेगी

अशोक गहलोत को कांग्रेस विधायक ने कहा धृतराष्ट्र.., मिला 'जयचंद' का तमगा

कल विज्ञान भवन में 11 बच्चों को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार देंगी राष्ट्रपति मुर्मू, मंगलवार को पीएम करेंगे बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -