यूपी: चलती ट्रेन में गैंगरेप, AC कोच का केबिन लॉक कर TTE ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
यूपी: चलती ट्रेन में गैंगरेप, AC कोच का केबिन लॉक कर TTE ने किया बलात्कार, हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के संभल से एक चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां चलती ट्रेन लिंक एक्सप्रेस में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की बड़ी वारदात हुई है. घटना राजघाट से अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के मध्य की है. फर्स्ट एसी के केबिन में TTE ने अपने एक साथी के साथ बलात्कार को अंजाम दिया है. महिला की शिकायत पर GRP ने TTE को अरेस्ट कर लिया है. वहीं, एक अन्य आरोपी की खोजबीन जारी है. महिला अपने 2 साल के बच्चे को लेकर प्रयागराज जा रही थी.

घटना 16 जनवरी की है. किन्तु, महिला ने 5 दिन बाद 21 जनवरी को GRP थाना चंदौसी में शिकायत दर्ज कराई. इससे पहले पीड़िता ने 20 जनवरी की शाम रेलवे के कस्टमर केयर नंबर 139 पर भी शिकायत के लिए कॉल किया था. शनिवार की शाम SP जीआरपी मुरादाबाद अपर्णा गुप्ता रेलवे स्टेशन पहुंचीं और महिला के बयान दर्ज किए. जिसके बाद महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया. रिपोर्ट के अनुसार, महिला अपने दो वर्षीय बच्चे के साथ संभल के चंदौसी रेलवे स्टेशन से सूबेदारगंज (प्रयागराज) जाने के लिए लिंक एक्सप्रेस ट्रेन की प्रतीक्षा कर रही थी.

इसी बीच चंदौसी रेलवे स्टेशन पर तैनात TTE राजू सिंह उसके पास पहुंचा. बातचीत कर उसे एसी के फर्स्ट कोच में बैठने के लिए कहा. इसके कुछ देर बाद TTE अपने साथी के साथ कंपार्टमेंट में पहुंचा और महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया. मुरादाबाद के CO जीआरपी देवीदयाल ने बताया कि वारदात एसी कोच में हुई है. पीड़िता ने सामूहिक बलात्कार की FIR दर्ज कराई है. महिला चंदौसी की निवासी है. TTE भी वहीं पोस्टेड है, जिसे अरेस्ट कर लिया गया है.

इलाज के बहाने झोलाछाप डॉक्टर ने किया महिला का रेप, हुआ गिरफ्तार

प्रेमिका को वीडियो कॉल कर उसके सामने ही फांसी पर झूल गया युवक, परिवार में मातम

उपचार करने के बहाने तांत्रिक ने अपने अड्डे पर बुलाया, फिर करने लगा ये गंदा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -