भेड़ बकरियों के बीच कुछ ऐसा काम करते नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग
भेड़ बकरियों के बीच कुछ ऐसा काम करते नजर आई ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बहुत इंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत हमेशा से ख़बरों में छाई हुई रहती हैं। राखी सावंत का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि राखी सावंत कैसे सड़क के किनारे भेड़ बकरियों के संग घूम रही हैं। इस वीडियो में बॉयफ्रेंड आदिल खान नहीं दिखाई दे रहे हैं मगर वो अकेले ही इंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत भेड़ बकरियों के बीचो बीच खड़े होकर खूब मस्ती कर रही हैं। राखी सावंत की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की भांति फैल रही है।

वही इस वीडियो को वायरलभयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें राखी सावंत को ब्लैक प्रिंटेड ऑउटफिट में देखा जा रहा है। इसके साथ ही राखी सावंत ने ब्लैक कलर का चश्मा भी लगया है। राखी ने यहां ग्लौसी मेकअप किया है तथा बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दी हैं।

इस वीडियो में राखी सावंत भेड़ बकरियों के बीच बोल रही है यह मेरी बकरियां है। इस वीडियो में राखी सावंत ने जमकर इंजॉय किया है। मगर इस बार बॉयफ्रेंड आदिल खान दिखाई नहीं दिए है। इस वीडियो को प्रशंसकों ने लाइक के साथ साझा किया है। वहीं प्रशंसकों ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं। 

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन के सामने उछला बहू ऐश्वर्या का नाम, नाराज होकर बिग बी ने दी ये प्रतिक्रिया

पति संग TV की इस संस्कारी बहू ने शेयर कर दिया ऐसा रोमांटिक वीडियो, इंटरनेट पर छाया VIDEO

काफी बदल गए है 'चंद्रकांता' के 'कुंवर वीरेंद्र सिंह', नए लुक को देखकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -