अपने मंगेतर से सगाई तोड़कर चर्चाओं में आई ये अभिनेत्री, जानिए क्या थी वजह
अपने मंगेतर से सगाई तोड़कर चर्चाओं में आई ये अभिनेत्री, जानिए क्या थी वजह
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल मेहरीन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वह हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, इतना ही नहीं मेहरीन आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. 

बता दें कि मेहरीन का जन्म आज ही के दिन यानी 05 नवंबर 1995 को हुआ था, उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों में बहुत उतार चढ़ाव भी देखा, लेकिन मेहरीन ने कभी हार नहीं मानी और वह हमेशा ही आगे की तरफ देखते हुए बढ़ती रही. आज मेहरीन किसी की पहचान की मोहताज़ नहीं है. बीते दिन मेहरीन का एक पोस्ट वायरल हुआ था, तो चलिए जानते है क्या लिखा था मेहरीन ने इस उस पोस्ट में..

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मूवी फिल्लौरी अभिनेत्री मेहरीन पीरजादा ने कांग्रेस नेता भव्य बिश्नोई से सगाई तोड़ चुकी है। मेहरीन ने सोशल मीडिया पर इस बात का एलान किया था। मेहरीन ने कहा था कि वह इस बारे में केवल ये बयान दे रही हैं और उम्मीद है कि सभी उनकी निजता में दखल नहीं देंगे। मेहरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘भव्य बिश्नोई तथा मैंने तय किया है कि हम अपनी सगाई तोड़ रहे हैं तथा शादी नहीं करेंगे। ये निर्णय दोनों ने मिलकर किया है। मेरा अब भव्य, उनके परिवार तथा मित्रों से कोई रिश्ता नहीं है।’

मेहरीन ने आगे लिखा, ‘केवल यही बयान मैं इस बारे में देना चाहती हूं। आशा है कि सब मेरी निजता की रिस्पेक्ट करेंगे क्योंकि ये मेरा निजी मैटर है। हां, मैं अपने काम पर पूरा ध्यान दे रही हूं तथा आप सभी को भविष्य में अपने प्रोजेक्ट्स एवं परफॉर्मेस से गर्व फील करवाऊं।’ बता दें कि भव्य तथा मेहरीन कुछ वक़्त पूर्व तक एक-दूसरे के साथ बहुत खुश थे। भव्य ने मेहरीन को मालदीव ट्रिप के चलते प्रपोज किया था। उन्होंने अभिनेत्री के लिए अंडरवाटर सरप्राइज प्लान किया था। इसके पश्चात् दोनों ने जयपुर के फोर्ट में ग्रैंड सगाई की थी। सगाई की कई तस्वीरें तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

अमिताभ बच्चन ने देखी बेटे अभिषेक की फिल्म 'ब्रीथ' लेकिन माँ जया ने नहीं, जानिए क्यों?

कटरीना कैफ के लिए बहुत ही कीमती है ये चीज

दीपिका पादुकोण की फोटो देखते ही ऐसी हरकत करने लगता है ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -