दीपिका पादुकोण की फोटो देखते ही ऐसी हरकत करने लगता है ये अभिनेता
दीपिका पादुकोण की फोटो देखते ही ऐसी हरकत करने लगता है ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और  एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए है। इस कपल के फोटोज और वीडियोज आए दिन वायरल होने लग जाते है। रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है इसमें वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के तस्वीर पर किस करते दिखाई दे रहे है। रणवीर सिंह के इस अंदाज पर दीपिका पादुकोण को भी खूब प्यार आया है और उन्होंने इस पर रिएक्शन भी आने लगा है। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बॉन्डिंग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। यहां पर दीपिका पादुकोण का एक तस्वीरभी लगा हुआ था। रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण का पोस्टर देखते हुए उस पर प्यार जताने लगे और फ्लाइंग किस भी की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने कागा है। इसके उपरांत दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से उसी इवेंट से रणवीर सिंह का वीडियो और फोटोज भी साझा की है। वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, 'किसी ऐसे शख्स को खोजे जो आपको ऐसे देखे जैसे कि आप ही उनका पूरा ब्रह्मांड हो।' उन्होंने फोटोज को साझा करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है। बताते चलें कि आने वाली 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के प्रोजेक्ट': वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रणवीर सिंह आने वाले वक़्त मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ और  मूवी 'सर्कस' में पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देने वाली है। वहीं, दीपिका पादुकोण की पाइपलाइन में 'पठान', 'प्रोजेक्ट के', 'फाइटर' और 'द ईंटर्न' जैसी मूवीज हैं। दीपिका पादुकोण की मूवी 'पठान' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे मिक्स्ड रिएक्शन भी मिल रहे है। दीपिका पादुकोण के साथ मूवी 'पठान' में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले है। ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

फिल्म मिली को देख चौड़ा हुआ अर्जुन का सीना, कह डाली ये बात

आखिरकार! जाह्नवी ने खरीद लिया अपने सपनों का घर, कीमत उड़ा देगी आपके होश

रिलीज से पहले ही लीक हुई जान्हवी की फिल्म मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -