कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने तोड़ी मर्यादा, नहाते हुए शेयर कर डाला वीडियो
कैमरे के सामने इस एक्ट्रेस ने तोड़ी मर्यादा, नहाते हुए शेयर कर डाला वीडियो
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की प्रत्येक भूमिका को लोग बहुत पसंद करते हैं तथा उन्हीं में से एक हैं आराधना शर्मा (Aradhana Sharma)। जो शो में कुछ वक़्त के लिए ही आई थीं, मगर आज उन्हें तारक मेहता की एक्टर के तौर पर जाना जाता है। 

वही हाल ही में आराधना शर्मा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक ऐसा वीडियो साझा किया है कि लोग हैरान ही रह गए। इस वीडियो में आराधना शर्मा बबल बाथ लेती दिखाई दे रही हैं। आराधना शर्मा के इस वीडियो पर प्रशंसक खूब प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं। लोग तो यह भी बोलते दिखाई दे रहे हैं कि वो ऐसा अटेंशन लेने के लिए कर रही हैं तथा कुछ तो आराधना शर्मा को बबल बाथ लेते हुए इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। आराधना शर्मा के इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर रहे हैं।

आपको बता दे कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आराधना शर्मा 'स्पिलिट्सविला 12' की प्रतियोगी रह चुकी हैं। इसके अतिरिक्त आराधना शर्मा डांस इंडिया डांस तथा बूगी-वूगी में भी दिखाई दे चुकी हैं। आराधना शर्मा जब कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सम्मिलित हुईं थी, तो उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर प्यार और लोकप्रियता मिली। 

वॉशरूम जाने के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई दौड़, पैपराजी को देख बोलीं, 'जाने दो वरना...'

VIDEO! इवेंट में ऐसे कपड़े पहनकर पहुँच गई निक्की तंबोली, संभाले नहीं संभली ड्रेस

ड्रेस के चलते फिर ट्रोल हुई अंकिता लोखंडे, फैशन देख पकड़ लेंगे सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -