ड्रेस के चलते फिर ट्रोल हुई अंकिता लोखंडे, फैशन देख पकड़ लेंगे सिर
ड्रेस के चलते फिर ट्रोल हुई अंकिता लोखंडे, फैशन देख पकड़ लेंगे सिर
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे अपने बिंदास अंदाज के लिए लोकप्रिय हैं। अपने हर लुक को अंकिता लोखंडे बेहतरीन अंदाज में कैरी करती हैं। हालांकि इस बार अंकिता का लुक जरा उनके लिए थोड़ी मुश्किलें खड़ी करता नजर आया। हाल ही में अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ कंगना रनौत तथा एकता कपूर के ओटीटी शो 'लॉक अप' के सक्सेस बैश में शामिल होने पहुंचीं, उनका ये वीडियो इसी पार्टी के रेड कार्पेट से सामने आया है। 

वही सामने आए वीडियो में अंकिता सुपर एक्साइटेड अंदाज में नजर आ रही हैं। इस के चलते वो एकता कपूर को देखते ही बहुत उत्साहित हो जाती हैं तथा उन्हें बहुत जोर से गले लगा लेती हैं। इस के चलते वीडियो में अंदाज के बैकलेस अंदाज पर हर किसी की निगाहें थम रही हैं। एकता कपूर को गले लगाने के बाद अंकिता लोखंडे हस्बैंड विक्की जैन के साथ रेड कार्पेट पर पैपराजी को पोज देती हैं। इस के चलते अंकिता अपनी ड्रेस ठीक करती दिखाई देती हैं। ऐसे में अंकिता की ड्रेस का हाई स्लिट कुछ अधिक ही हाई था कि वो इस दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो गईं। 

वही इसके साथ ही इस पार्टी में कंगना रनौत के बोल्डनेस के भी बहुत चर्चे हो रहे हैं। कंगना बेहद जबरदस्त ऑउटफिट में पार्टी मोड में नजर आई तथा एकता कपूर के साथ खूब फोटोज क्लिक कराती दिखाई दी। बता दें कि लॉक अप का फिनाले हो चुका है तथा मुनव्वर फारुखी ने शो के विनर बने है। 

एयरपोर्ट पर नंगे पैर दिखीं ये मशहूर हसीना, लोग बोले- 'आज कपड़े की जगह चप्पल उतार कर आ गई...'

खतरों के खिलाड़ी का बढ़ेगा और भी ज्यादा रोमांच, सीजन-12 में नज़र आएगा टिक-टॉक का ये स्टार

पूल में मस्ती कर जन्नत ने चुराया फैंस का दिल...दीवाने फैंन के कर दिया ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -