बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई ये अदाकारा, फोटोज से हुआ खुलासा!
बिना शादी के प्रेग्नेंट हुई ये अदाकारा, फोटोज से हुआ खुलासा!
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा दिव्या अग्रवाल इस वक़्त अपनी जिंदगी के हर मोमेंट को एन्जॉय कर रही हैं, क्योंकि वो जल्द ही मिस से मिसेज बनने वाली हैं। दिव्या अग्रवाल की शादी में 5 दिन ही शेष हैं। 20 फरवरी को अभिनेत्री अपने मंगेतर अपूर्व संग सात फेरे लेकर सात जन्मों की कसमें खाएंगी। शादी से कुछ दिन पहले दिव्या अग्रवाल वैलेंटाइन डे के विशेष अवसर पर अपने होने वाले दूल्हे संग रोमांटिक होती दिखीं।

दिव्या अग्रवाल ने मंगेतर अपूर्व संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। दिव्या अपने होने वाले दूल्हे की बांहों में दिखाई दे रही हैं। दिव्या और अपूर्व दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं। एक दूसरे के लिए दिव्या और अपूर्व का प्यार देखने लायक है। होने वाले दूल्हे संग रोमांटिक फोटोज साझा करते हुए दिव्या ने कैप्शन में लिखा- हमारे लिए हर दिन ही वैलेंटाइन है। फरवरी का महीना हमारे लिए सबसे खास होने वाला है, क्योंकि 20 फरवरी को हम दोनों हमेशा के लिए पति-पत्नी बन जाएंगे।

दिव्या अग्रवाल की पोस्ट पर प्रशंसक उन्हें शादी की एडवांस में बधाइयां दे रहे हैं। अब हर कोई दिव्या अग्रवाल को दुल्हन के जोड़े में देखने को बेकरार है। मगर दिव्या अग्रवाल की पोस्ट देखकर कई लोगों का मानना है कि दिव्या अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं। लोग कमेंट सेक्शन में उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं? इस पर एक शख्स ने लिखा- क्या दिव्या प्रेग्नेंट हैं? दूसरे ने लिखा- बेबी बंप दिखाई दे रहा है, सब दिख गया।

TV के श्रीकृष्ण ने पत्नी पर लगाया मेंटल टॉर्चर करने का आरोप, भोपाल कमिश्नर से मांगी मदद

किसे डेट कर रहीं शहनाज गिल? वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार

एल्विश यादव ने सरेआम रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -