एल्विश यादव ने सरेआम रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO
एल्विश यादव ने सरेआम रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT के विनर एवं मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। मगर अब एल्विश का एक ऐसा वीडियो  सामने आया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है। नए वायरल वीडियो में एल्विश यादव एक रेस्टोरेंट के भीतर एक व्यक्ति के साथ हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि एल्विश का ये वीडियो जयपुर के रेस्टोरेंट का है। 

वीडियो में देख सकते हैं कि एल्विश की रेस्टोरेंट में किसी व्यक्ति से झगड़ा हो जाता है। वो व्यक्ति पर चिल्लाकर बाहर निकलने लगते हैं, मगर फिर व्यक्ति के पीछे से कुछ कमेंट करने पर एल्विश गुस्से से आगबबूला हो जाते हैं तथा वापस रेस्टोरेंट के अंदर जाकर व्यक्ति को पीटने लगते हैं। व्यक्ति को पीटते हुए एल्विश का वीडियो उन्हीं के आधिकारिक फैन अकाउंट पर रिलीज किया गया है, जिसके साथ लिखा है कि व्यक्ति जानकर एल्विश की मां को गालियां दे रहा था। रेस्टोरेंट में हाथापाई करते हुए एल्विश का जब वीडियो वायरल हुआ तो उन्होंने एक ऑडियो क्लिप रिलीज करके इस मामले पर सफाई भी दी। 

एल्विश ने कहा- मुझे न लड़ाई करने का शौक है। न हाथ उठाने का शौक है। मैं अपने काम से मतलब रखता हूं। तस्वीरें खिंचवाने की बात है, तो हम सबके साथ फोटो खिंचवाते हैं। मगर जब पीछे से कोई कमेंट पास करता है, गालियां देता है तो हम उसको नहीं छोड़ते। वीडियो में तुम्हें नजर आ रहा होगा कि साथ में पुलिस भी चल रही है, तो ऐसा कुछ नहीं है कि गलत कर दिया। उसने मेरे ऊपर व्यक्तिगत कमेंट किए तो मैंने भी उसे जाकर पर्सनल थप्पड़ जड़ दिया। मुझे इस बात का कोई गम भी नहीं है। उसने मुझे गाली दी तो मैंने उसे पीट दिया। मैं ऐसा ही हूं। 

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -