किसे डेट कर रहीं शहनाज गिल? वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार
किसे डेट कर रहीं शहनाज गिल? वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा और गायिका शहनाज गिल के करोड़ों प्रशंसक हैं। वैलेंटाइन्स डे पर उन्होंने अपने प्यार का इजहार किया है। शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपनी फीलिंग्स को बयां करती नजर आ रही हैं। गाने के माध्यम से शहनाज कह रही हैं- आज तक तुम्हें ना कह पाई, कितना तुम्हें मेरा दिल चाहे। लो कहूं मैं तुमको आज, मेरे लिए जरूरी है तू। बेबी आई लव यू। डू यू लव मी टू? 

शहनाज को यूं प्यार का इजहार करते देख प्रशंसकों ने बॉयफ्रेंड का नाम पूछ लिया है। कमेंट सेक्शन में उपयोगकर्ताओं ने शहनाज पर ढेर सारा प्यार लुटाया है। वहीं किसी ने उनसे मिस्ट्री मैन का नाम पूछा है। दूसरी ओर, सिडनाज प्रशंसकों का मानना है शहनाज गिल का ये पोस्ट किसी मिस्ट्री मैन के लिए नहीं सिद्धार्थ शुक्ला के नाम है। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को लोगों का बेहद प्यार मिला था। आज भले ही सिद्धार्थ नहीं हैं मगर सिडनाज अमर हो गया है।

सिद्धार्थ के जाने के पश्चात् शहनाज का नाम राघव जुयाल और गुरु रंधावा संग जोड़ा गया है। शहनाज गिल ने दोनों को अपना दोस्त बताया है। अब शहनाज की ये पोस्ट सिद्धार्थ के लिए हैं, राघव-गुरु के नाम, या फिर और कोई मिस्ट्री मैन है, इसका जवाब तो वही दे सकती हैं।

वैलेंटाइन डे पर इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, फोटो शेयर कर खुद कही ये बात

सरकार ने नेशनल अवॉर्ड में किए कई बदलाव, अब इंदिरा गाँधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं होगा फिल्म पुरस्कार

'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं...', वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में बोले शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -