'ब्लैक पैंथर...' की टीम ने चैडविक बोसमैन को अनोखे ढंग से दी श्रद्धांजलि
'ब्लैक पैंथर...' की टीम ने चैडविक बोसमैन को अनोखे ढंग से दी श्रद्धांजलि
Share:

‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ (Black Panther: Wakanda Forever) का टीजर रिलीज होने के बाद से सुर्ख़ियों में बने हुए है। अबतक इसके दो ट्रेलर भी सामने आ चुका है। टीजर और ट्रेलर के माध्यम से ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि भी दी है। अब मेकर्स ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में इसके कलाकारों ने कहा है कि मूवी ने किस तरह से चैडविक को श्रद्धांजलि दे दी है। इस वीडियो में लेटिटिया राइट, लुपिता न्योंगो, एंजेला बैसेट, विंस्टन ड्यूक और डायरेक्टर रयान कूगलर समेत मूवी के मुख्य कलाकारों ने कहा है कि चैडविक के निधन के बाद मूवी पर काम करना कैसा था।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विंस्टन ड्यूक ने बोला है कि चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का देहांत, उन सभी के लिए एक भारी क्षति रही। मूवी  के डायरेक्ट रयान कूगलर ने तब बताया कि कैसे पहली मूवी पर काम करते वक़्त चैडविक उनके लिए एक कलात्मक भागीदार थे। कूगलर ने कहा है कि चैडविक ने कहानी को लेकर कई बार बात की थी।

चैडविक ने वकांडा  को बनाया खास: रयान कूगलर ने कहा है कि चैडविक बोसमैन ने ही कहा है कि वे ‘ब्लैक पैंथर’ (Black Panther) की कहानी को कहां ले जाना चाहते हैं। ब्लैक पैंथर बनने और इसकी सक्सेस के उपरांत उन्होंने अन्य किरदारों की भी तारीफें की थी। अभिनेत्री एंजेला बैसेट ने कहा है कि चैडिवक ने वकांडा के महत्व और बाकी दुनिया के लिए उनके द्वारा किए जा रहे काम को समझा दिया है। उन्होंने कहा है कि दूसरे पार्ट के जरिए दिवंगत एक्टर को एक सामूहिक श्रद्धांजलि दी है।

 

बेहद इमोशनल रहा चैडविक के बिना काम करना: अभिनेत्री लुपिता न्योंगो ने कहा कि दिवंगत चैडविक बोसमैन के बिना वकांडा फॉरएवर में काम करना बहुत ही इमोशनल ही था। लेटिटिया राइट ने बोला है कि , “हम चाड को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।” वह फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं क्योंकि वह आगे चलकर ब्लैक पैंथर के किरदार में दिखेंगी और चैडविक की विरासत को आगे बढ़ाने वाली है। मूवी इंडिया में 11 नवंबर को रिलीज होगी।

बेटी के लिए एक साथ दिखाई दिए किम और उनके पूर्व पति

पहली बार कार्टून नेटवर्क ने फैन्स को हँसाने के बजाए रूला दिया, जानिए क्यों

पति बेन एफ्लेक संग फैशन शो में जेनिफर लोपेज को देख दीवाने हो गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -