बेटी के लिए एक साथ दिखाई दिए किम और उनके पूर्व पति
बेटी के लिए एक साथ दिखाई दिए किम और उनके पूर्व पति
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आ चुकी थी। उन्होंने पति कान्ये वेस्ट से अपनी राहें अलग कर चुकी है। दोनों अब अपनी लाइफ को अपने तौर-तरीकों से जीत चुकी है। हालांकि, इसी बीच इस एक्स कपल को बेटी नॉर्थ वेस्ट के लिए एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। बीते शुक्रवार कान्ये और किम बेटी नॉर्थ का बास्केटबॉल गेम अटैंड करने लॉस एंजिल्स पहुंचे, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि किम कार्दशियन ब्लैक बॉडीकोन टॉप  के साथ मैचिंग ट्राउजर पहने कैजुअल दिखाई दे रही है। जिसके  साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की हैं और खुले बालों से लुक को कंप्लीट कर रखा है। इस बीच वह अपनी बेटी को गोद में उठाए गेल के लिए उसे लेकर जाने वाले है। वहीं कान्ये इस बीच व्हाइट टी शर्ट के साथ डेनिम ब्लैक पैंट पहने दिखाई दे रहे है। हालांकि, इस अवसर पर दोनों का आमना सामना नहीं हुआ। दोनों की अलग-अलग फोटोज कैमरे में कैप्चर हुईं। 

खबरों का कहना है कि किम कार्दशियन के 4 बच्चे हैं और उन्होंने अब तक 3 शादी की हैं। उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए। इसके बाद किम ने कान्ये वेस्ट से शादी रचाई। किम ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां- नॉर्थ, सैंट, शिकागो और सैम। किम-कान्या ने 2020 में अलग होने का निर्णय किया। 

पति बेन एफ्लेक संग फैशन शो में जेनिफर लोपेज को देख दीवाने हो गए फैंस

हैरी पॉटर के मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, सोशल मीडिया पर छाया मातम

ब्रैड पिट को लेकर नोरा ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "करते हैं डायरेक्ट मैसेज..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -