अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

मलयालम इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका, एक युवा फिल्म निर्माता का उनकी पहली फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले निधन हो गया। जोसेफ मनु जेम्स का 31 वर्ष की आयु में निधन हो गया। युवा फिल्म निर्माता का कथित तौर पर हेपेटाइटिस का इलाज चल रहा था। उन्होंने 25 फरवरी को केरल के एर्नाकुलम जिले के अलुवा अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार 26 फरवरी, रविवार को दोपहर 3 बजे एर्नाकुलम में हुआ।

जानकारी के अनुसार डॉक्टर को निमोनिया होने के बाद भर्ती कराया गया था और हेपेटाइटिस से उनकी मृत्यु हो गई थी. उनकी पहली निर्देशित फिल्म में नानी रानी होंगी, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। उनकी मृत्यु के बाद, नैन्सी रानी अभिनीत अभिनेत्रियों अहाना कृष्णा और अर्जुन अशोकन ने युवा निर्देशक को श्रद्धांजलि दी।  अभिनेत्री अहाना कृष्णा ने लिखा, "मनु को शांति मिले, ऐसा नहीं होना चाहिए था।" उन्होंने लिखा, ''बहुत जल्दी चला गया भाई प्रार्थना''. फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

कैरियर के मोर्चे पर, जोसेफ मनु जेम्स ने 2004 में, मनु ने साबू जेम्स की आई एम क्यूरियस में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी फिल्म की शुरुआत की। इन वर्षों में उन्होंने मलयालम, कन्नड़ और अन्य फिल्म उद्योगों में निर्देशक के रूप में भी काम किया है। उनका अंतिम संस्कार रविवार, 26 फरवरी को कोट्टायम के कुराविलंगड के एक चर्च में किया गया। श्रीनिवासन, लाल, लीना और इंद्रांस सहित अभिनेता, उन हस्तियों में शामिल थे, जिन्होंने मनु जेम्स को श्रद्धांजलि दी। इस खबर ने लोगों का दिल तोड़ दिया। 

इस सप्ताह OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई फ़िल्में

हॉलीवुड अवार्ड इवेंट में अंजलि भिमानी की बातें सुन शर्म से लाल हुए राम चरण

सहेली के पति से शादी करने पर अब आई हंसिका मोटवानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -