हॉलीवुड अवार्ड इवेंट में अंजलि भिमानी की बातें सुन शर्म से लाल हुए राम चरण
हॉलीवुड अवार्ड इवेंट में अंजलि भिमानी की बातें सुन शर्म से लाल हुए राम चरण
Share:

टॉलीवुड इंडस्ट्री में राम चरण सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता अपनी फिल्म आरआरआर की सफलता का आनंद ले रहे हैं। उन्हें हाल ही में अकादमी पुरस्कार 2023 से पहले अमेरिका के लिए उड़ान भरते हुए देखा गया था। वह अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। RRR अभिनेता ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवार्ड्स में भाग लेने के लिए भारत से 8000 मील की दूरी तय की और मोशन कैप्चर परफॉर्मेंस अवार्ड के लिए सर्वश्रेष्ठ वॉयस-ओवर प्रस्तुत किया और ब्लैक पैंथर की स्टार एंजेला बैसेट के साथ एक सेल्फी भी साझा की।

अवार्ड नाईट का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ स्टार शर्माते हुए नजर आ रहे हैं, क्योंकि मिस मार्वल एक्ट्रेस अंजलि भिमानी उनसे मिलकर बहुत खुश हैं। अवॉर्ड नाइट में वह उन पर फिदा थीं। उनके नामों का गलत उच्चारण करने से पहले अभिनेता एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में मुस्कुराए लेकिन अंजलि ने कुछ चुटकुलों के साथ स्थिति को बचा लिया। अंजलि बहुत उत्साहित हो गई क्योंकि वह साउथ स्टार के साथ खड़ी थी।

उसने कहा, "ईमानदारी से, अगर मैं उनके बगल में खड़ी हूँ, तो वह मुझे कुछ भी कह सकती है। मुझे परवाह नहीं है, मैं पहले ही जीत चुकी हूँ क्योंकि मैं राम के बगल में खड़ी हूँ।" काले रंग की पोशाक पहने, अंजलि ने भी नातू नातु से कुछ कदम उठाने की कोशिश की, लेकिन अपने पहनावे का परीक्षण नहीं करने का फैसला किया। राम ब्राउन स्वेड सूट में हैंडसम लग रहे थे। 

आरआरआर की बात करें तो यह 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है। यह दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों - अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। जबकि राम चरण ने राम की भूमिका निभाई, एनटीआर को भीम के रूप में देखा गया। फिल्म ने रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके थियेटर रन के दौरान दुनिया भर में 1200 करोड़ रूपी है।

सहेली के पति से शादी करने पर अब आई हंसिका मोटवानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

क्लासिकल डांसर कनक रेले ने दुनिया को कहा अलविदा

परिवार की खातिर नयनतारा ने बनाई एक्टिंग से दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -