सहेली के पति से शादी करने पर अब आई हंसिका मोटवानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
सहेली के पति से शादी करने पर अब आई हंसिका मोटवानी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

साउथ इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड-बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया से शादी की है। एक्ट्रेस ने जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में शादी की है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में हंसिका मोटवानी ने उन दावों के बारे में बात की जिसमे उन्हें बोला गया कि उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त के पूर्व पति से शादी की थी।

वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए हंसिका ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा- 'पूरे मामले को मीडिया ने लिखा- बेस्ट फ्रेंड, ये- वो फ्रेंड और ना जाने क्या क्या... मेरे मुंह से निकला बाप रे!'। उनसे जब पूछा गया कि वो सोहेल की पहली शादी अटेंड करने पहुंची थीं तो इस पर हंसिका ने बोला- 'वो मेरे भाई का दोस्त था। मैं उसे पहले से जानती थी'।

आगे उन्होंने कहा- 'मैंने सीरीज में भी बोला है- ये था अनदेखा, अनजाना सा।।। इसके बाजू मे तो मैं घूमती थी। हम दोनों ने ही अलग-अलग लोगों को डेट किया है। जब हम दोनों की जान- पहचान हुई, तब वो मेरे भाई का बेस्ट फ्रेंड था तथा हम दोनों दोस्त बन गए। सबकुछ वहीं से शुरू हुआ। एक समय था जब मैं लोगों को बोलती थी कि बेस्ट फ्रेंड से शादी करना अच्छा होता ये बोलने वाले लोग झूठ बोलते हैं मगर फिर ये मेरे साथ हो गया। मैं खुश नसीब हूं कि मेरी शादी मेरे बेस्ट फ्रेंड से हुई है'। बता दे कि अब हंसिका मोटवानी साउथ इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। उन्होंने कई तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें एंजेयुम कधल, ओरु कल ओरु कन्नडी, वेलायुधम, थीया वेलाई सियानम कुमारु और सिंगम II शामिल हैं।

''वाह भाई करण जौहर...'', जानिए क्यों ऐसा बोली कंगना रनौत?

'मुगलों के योगदान को नकारा नहीं जा सकता', नसीरुद्दीन शाह ने दिया विवादित बयान

सलमान खान के बाद अब बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता संग नजर आएंगी शहनाज गिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -