पठान के ट्रेलर से गुस्सा हुआ ये अभिनेता
पठान के ट्रेलर से गुस्सा हुआ ये अभिनेता
Share:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी पठान की रिलीज का फैन्स बेसब्री से प्रतीक्षा भी कर रहे है। लेकिन रिलीज से पहले एक कंट्रोवर्सी और शुरू हो गई। सुनने में आया था कि जॉन अब्राहम पठान के ट्रेलर से नाराज हो चुके है। ये भी कहा गया कि उनके और शाहरुख खान के मध्य सब कुछ ठीक नहीं है। इन अटकलों पर जॉन अब्राहम ने रियेक्ट भी कर दिया है।

जॉन अब्राहम ने क्या लिखा?: जॉन अब्राहम की पोस्ट से इशारा मिलता है कि उनके और शाहरुख के मध्य कोई मतभेद नहीं है। और न ही वे पठान के ट्रेलर को लेकर अपसेट हैं। जॉन अब्राहम ने अपनी पोस्ट में लिखा- सिनेमा के मेरे इतने वर्षों में, ये मोमेंट, जो अभी है, बहुत स्पेशल है। ये शानदार है कि आप सभी ने पठान के ट्रेलर को इतना प्यार  दे दिया है। इस मूवी को बनाने में बहुत मेहनत लगी है। ये बड़ी मूवी है। आदित्य चोपड़ा ने हमेशा मुझे मेरे सबसे बेस्ट रोल्स दिए हैं, और मैं आपके ये देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा जो सिद्धार्थ आनंद ने मेरे और मूवी के साथ किया है। ''मैं पठान के बारे में बहुत कुछ कहना चाहता हूं लेकिन चलिए 25 जनवरी तक का इंतजार करते हैं। एक बड़ी बिग स्क्रीन एंटरटेनर देखने के लिए तैयार होते हैं। एक बार फिर से पठान के ट्रेलर को बेशुमार प्यार देने के लिए शुक्रिया।''

कैसे शुरू हुआ विवाद?: अब बताते हैं कहां ये जॉन अब्राहम की नाराजगी को लेकर बातें बननी शुरू हो गई। जॉन अब्राहम एक हेल्थकेयर ब्रांड के इवेंट में पहुंचे थे। जहां जॉन अब्राहम से शाहरुख खान से जुड़ा हुआ प्रश्न भी किया है। उन्होंने इस सवाल को स्किप किया और अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है- अगला प्रश्न। जॉन अब्राहम के इस जवाब ने लोगों को हैरान भी कर चुके है। बस एक्टर का ये रिएक्शन वायरल हो चुका है। तभी से लोग ये कयास लगाने लगे कि जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के बीच मतभेद है। खैर, उम्मीद है जॉन अब्राहम के जवाब के बाद फैंस ने राहत की सांस ली।

फिल्म पठान की बात करें तो मूवी इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम पहली बार साथ दिखाई दे रहे है। इस मूवी से किंग खान 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले है। पठान का ट्रेलर और दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं। सभी को फैंस ने बेशुमार प्यार दिया है। देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म क्या हंगामा मचाती है।

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान खान नहीं, पीयूष मिश्रा बनने वाले थे लीड एक्टर

कभी मात्र 165 रुपये कमाते थे सयाजी शिंदे, ऐसे बने कामयाब एक्टर

शाहिद कपूर ने मीरा की वीडियो बनाने से पैपराजी को रोका तो भड़क उठे सारे यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -