'आदिपुरुष' के मेकर्स को महंगा पड़ा आस्था से खिलवाड़ करना, हुआ करोड़ों रुपयों का नुकसान
'आदिपुरुष' के मेकर्स को महंगा पड़ा आस्था से खिलवाड़ करना, हुआ करोड़ों रुपयों का नुकसान
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभास, कृति सेनन एवं सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। यूं तो प्रशंसकों को 'आदिपुरुष' की बेसब्री से प्रतीक्षा थी। मगर, फिल्म में दिखाए गए सीन्स और बोले गए डायलॉग्स ने प्रशंसकों का उत्साह खत्म कर दिया। आलम यह हुआ कि पहले दिन 86.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने वाली यह फिल्म आज के दिन में 1 करोड़ रुपये तक नहीं कमा पा रही है। यही कारण है कि 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के निर्माताओं को करोड़ों रुपयों का नुकसान झेलना पड़ रहा है।

प्राप्त एक रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि 'आदिपुरुष' के फ्लॉप होने के कारण फिल्म के प्रोड्यूसर्स को लगभग 25 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। अगर उन्होंने वक़्त रहते सैटेलाइट एवं म्यूजिक राइट्स नहीं बेचे होते तो नुकसान का यह आंकड़ा इससे भी अधिक हो सकता था। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि T-सीरीज के मनोज मुंतशिर के साथ मतभेद चल रहे हैं। T-सीरीज का कहना है कि फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने अगर इंटरव्यूज में विवादित बयान न दिए होते तो फिल्म का कलेक्शन इतनी तेजी से नहीं गिरता। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस प्रकार की कोई भी खबर सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तो 'आदिपुरुष' को 500 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया और इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 290 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म 20 दिन में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से लगभग 390 करोड़ रुपये की कमाई की है।

जब संघर्ष के दिनों में प्रोड्यूसर ने रणवीर सिंह के पीछे छोड़ दिया था खतरनाक कुत्ता, हैरान कर देने वाला है किस्सा

आउटसाइडर नहीं, बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के पोते हैं रणवीर सिंह

सालार में प्रभास की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कौन कितना कर रहा है चार्ज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -