कैमरा के सामने इस अभिनेत्री ने दिए ऐसे पोज...फैंस भी हो गए मदहोश
कैमरा के सामने इस अभिनेत्री ने दिए ऐसे पोज...फैंस भी हो गए मदहोश
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, बता दें कि सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है और अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका हंगामा मचाती हुई दिखाई दे रही है। 

खबरों का कहना है कि हाल ही में उन्होंने अपनी आउटिंग की तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक करते हुए दिखाई दे रहे है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में किम कार्दशियन ब्लैक आउटफिट के ऊपर से चैरी कलर का ओवर कोट पहने हुए दिखाई दे रही है। जिसके साथ उन्होंने ब्लैक पर्स कैरी किया है और चेहरे पर ब्लैक चश्मा एंड ओपन हेयर्स से अपने लुक्स को कंप्लीट कर रखा है।

कैमरे के सामने चलते हुए अभिनेत्री जबरदस्त पोज दे रही हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो किम कार्दशियन बीते कुछ माह में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई है। कान्ये वेस्ट से अलग होनेके उपरांत किम 28 वर्ष के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ रिलेशनशिप में आ गई। हालांकि पीट संग कुछ समय ते रिलेशन में रहने के उपरांत अभिनेत्री उनसे भी अलग हो गईं। 

66 वर्ष की आयु में इस अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत, सदमे में फैंस और मनोरंजन जगत

BTS मेंबर जिन की बिलबोर्ड हॉट-100 में हुई शामिल

जेम्स कॉर्डन ने 'मैमल्स' को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -