आखिर क्यों? इस एक्टर ने बदला अपना असली नाम
आखिर क्यों? इस एक्टर ने बदला अपना असली नाम
Share:

टीवी का मशहूर सीरियल 'साईं बाबा' इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. वही सीरियल में लीड किरदार निभा रहे एक्टर अबीर सूफी जमकर चर्चा में चल रहे है. खबरों की माने तो अबीर सूफी का नाम पहले वैभव सारस्वत था लेकिन बाद में उन्होंने इस नाम को बदलकर अपनी मर्जी से अबीर सूफी रख लिया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अबीर ने कहा कि, वह खुद को किसी धर्म विशेष में बांधकर नहीं रखना चाहते. आगे उन्होंने अबीर का अर्थ बताते हुए कहा कि, 'अबीर शब्द का हिन्दी में अर्थ रंग होता है और अरबी में इसका मतलब योद्धा होता है, वहीं, सूफी कोई धर्म नहीं, एक विचार है." अबीर ने बताया कि, वह मुंबई में अपने दोस्त आदित्य आनंद के साथ रहते हैं. एक्टिंग में करियर बनाने से पहले वह वकालत करते थे. ख़ास बात यह है कि, अबीर ने इस सीरियल के जरिये काफी सुर्खियां लूटी है. वही उन्होंने अपने साई बाबा के इस किरदार को इस तरह निभाया है कि, लोग उन्हें इसी रूप में देखना चाहते है.

बता दे कि, बीते दिनों पहले साई बाबा के सेट पर अबीर की एक फैन ने शिरकत की जिसने अपना नाम बदलकर रीबा रख लिया जो इस एक्टर के नाम का उल्टा है. ख़ास बात यह है कि अबीर ये सब सुनकर बड़े ही भावुक हो गए. इस दौरान उन्होंने कहा कि, जिस दिन से यह शो शुरू हुआ है दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया है. अबीर का कहना है कि, वह यह सब देखकर बहुत ही खुश है कि, लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया.

ये भी पढ़े

पुलिस के साथ गया, 12 दिन से घर नहीं लौटा

ब्वॉयफ्रेंड के साथ हिना खान ने यूं लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

इस शो के जरिये एकता कपूर दिखाएंगी अपने टूटे दिल की दास्तां


बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -