इन भाषाओं में रिलीज होने जा रही है सीता रामम
इन भाषाओं में रिलीज होने जा रही है सीता रामम
Share:

मॉलीवुड सुपरस्टार दलक्वीर सलमान (Dulquer Salmaan), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर निर्देशक हनु राघवपुडी (Hanu Raghavapudi) की तेलुगु मूवी सीता रामम पहले ही साउथ सिनेमाई दुनिया में हंगामा मचा रही है। इस मूवी को मेकर्स ने ग्रैंड स्तर पर 5 अगस्त 2021 को रिलीज कर दिया गया है। ये मूवी तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज की गई थी। इस फिल्म को साउथ की सभी भाषाओं में दर्शकों से बेइंतहा प्यार मिला और मूवी ने वर्ल्डवाइड स्तर पर 50 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर चुकी हैं। इसके उपरांत इसे ब्लॉकबस्टर भी कहा जा रहा है। 

इस मूवी के सभी भाषाओं में दमदार प्रदर्शन भी किया है। कमाई के आंकड़ों से खुश होकर अब निर्माताओं ने इस मूवी की हिंदी रिलीज का भी मेगा घोषणा की है। ये मूवी हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाने वाली है। निर्माताओं ने ऐलान किया है कि इस मूवी को 2 सितंबर के दिन हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। मूवी को पैन मूवीज हिंदी बेल्ट में रिलीज करने वाले हैं। 

 

क्रॉस बॉर्डर वॉर के बीच रोमांटिक फिल्म है सीता रामम: दलक्वीर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी सीता रामम क्रॉस बॉर्डर वॉर के बीच एक रोमांटिक मूवी है। इसमें अदाकारा रश्मिका मंदाना ने एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार अदा किया है। जो जेल में बंद युद्ध सैनिक दलक्वीर सलमान को उसकी प्रेमिका से मिलवाने में  सहायता कर रही है। मूवी की कहानी कुछ-कुछ वीर-जारा की तर्ज पर है। जिसका क्लाइमेक्स बहुत इमोशनल है। 

नई फिल्म के सेट से वायरल हुआ ऐश्वर्या राय बच्चन का फोटो

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे है रॉकी भाई के चाचा, इलाज तक के लिए नहीं है पैसे

ओरिजिनल विक्रम वेधा से डर गए मेकर्स, हिंदी वर्जन डिलीट करने के लिए मिला ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -