इस एक्टर ने ऐश्वर्या राय को बुलाया प्लास्टिक, बोले- 'इन कंट्रोवर्सी की वजह से...'
इस एक्टर ने ऐश्वर्या राय को बुलाया प्लास्टिक, बोले- 'इन कंट्रोवर्सी की वजह से...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी 2014 में टॉक शो कॉफी विद करण 4 में महेश भट्ट संग आए थे। शो में इमरान ने ऐश्वर्या राय और मल्लिका शेरावत को लेकर विवादित बयान दिए थे। इमरान के इन बयानों की आज भी चर्चा होती है। अपने एक इंटरव्यू में इमरान ने कुबूला कि कॉफी विद करण में किए कमेंट्स के बाद उन्होंने इंडस्ट्री में कई दुश्मन बनाए।

इमरान ने कहा- आप आखिर में दुश्मन बना लेते हो। इमरान ने बताया- इन कंट्रोवर्सी के कारण उन्होंने चैट शोज में जाना छोड़ दिया है। ये सब हैंडल करना मुश्किल होता है। तो क्या अब वर्षों बाद इमरान बदल गए हैं। इससे उन्होंने मना किया। इमरान का मानना है वो आज भी यदि करण के शो में गए तो फिर मैस फैला देंगे। इमरान बोलते हैं- यदि मैं आज कॉफी विद करण में दोबारा जाऊंगा, मैं दोबारा से चीजों को खराब कर दूंगा। मुझे लगता है मैं पहले के मुकाबले रैपिड फायर राउंड में और बुरा करूंगा। 

इमरान ने बताया कि उनके दिल में किसी के लिए बुरा नहीं है। उन्होंने शो में जो भी कहा बस हैंपर जीतने के लिए कहा था। इमरान ने कहा- क्योंकि ये ओपिनियन है, इन लोगों के खिलाफ मेरे दिल में कोई बैर नहीं था। मैं तो बस हैंपर जीतना चाहता था। टॉक शो में चीजें बहुत कॉम्पिटिटिव हो जाती हैं तथा इस चक्कर में आप वीयर्ड बात बोलने लगते हो। कॉफी विद करण में ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक बताने पर बाद में इमरान ने माफी भी मांगी थी। साथ ही स्वयं को अभिनेत्री का बड़ा फैन बताया था। वही इमरान के वर्कफ्रंट कि बात करें तो इमरान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई है। इममें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया है। उनके काम की प्रशंसा हुई है।

अमिताभ बच्चन ने कैसे कर दी ये गलती? इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख चौंके फैंस

'मैंने आपको पैदा नहीं किया, जाओ भाड़ में', इस कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

इन तरीकों से बनाएं पुराने स्मार्ट टीवी को सुपरफास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -