चौथे बच्चे की मां बनने वाली है 44 वर्षीय ये मशहूर अदाकारा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया फोटोशूट

चौथे बच्चे की मां बनने वाली है 44 वर्षीय ये मशहूर अदाकारा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की रियलिटी टेलीविज़न स्टार कोर्टनी कर्दाशियां अपने चौथे बच्चे के साथ गर्भवती हैं। कोर्टनी कर्दाशियां खुलकर अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। आए दिन कोर्टनी अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें साझा करती हैं। अब उन्होंने कुछ मोनोक्रोम फोटोज को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। फोटोज में वो व्हाइट क्रॉप टॉप पहने बैठी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। अपनी पोस्ट में कोर्टनी कर्दाशियां ने प्रेग्नेंसी को भगवान का खूबसूरत आशीर्वाद बताया है।

हालांकि इसके लिए वो ट्रोल भी हो रही हैं। लोगों का कहना है कि कोर्टनी कर्दाशियां की प्रेग्नेंसी इतनी लंबी चल रही है। कुछ इस बात से नाराज हैं कि कोर्टनी कर्दाशियां छोटे कपड़े पहन अपना बेबी बंप दिखा रही हैं। एक शख्स ने लिखा, 'ये इतिहास की सबसे लंबी प्रेग्नेंसी है। बस भी करो।' दूसरे ने लिखा, 'आपकी प्रेग्नेंसी बीते दो वर्षों से चल रही है।' एक और ने कमेंट किया, 'छोटे कपड़ों में बंप दिखाना बंद करो।' कोर्टनी कर्दाशियां ने ब्लिंक-182 बैंड के ड्रमर ट्रैविस बार्कर से 2022 में शादी की थी। इस वर्ष जून में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पति को उनके कॉन्सर्ट में दी थी। 

वही ट्रैविस से पहले कोर्टनी, मीडिया पर्सनालिटी स्कॉट डिसिक के साथ रिश्ते में थीं। स्कॉट से उनके तीन बच्चे- एक बेटी और दो बेटे हैं। अब ट्रैविस के साथ वो अपने चौथे बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। कोर्टनी, हॉलीवुड की मशहूर टेलीविज़न पर्सनालिटी और बिजनेसवुमन किम कर्दाशियां की छोटी बहन हैं। दोनों को साथ में उनके परिवार पर बने शो 'द कर्दाशियांज' में देखा जा रहा है।

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया भट्ट ने कर डाली ये बड़ी गलती, लोग हुए हैरान

शादी के बंधन में बंधने जा रहे है प्रभास, खुद एक्टर की चाची ने किया खुलासा!

करण जौहर को नेशनल अवॉर्ड मिला तो चिढ़े विवेक अग्निहोत्री, वायरल हुआ रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -