18 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड का सामान प्राप्त कर चुकी है यह स्टारकिड

18 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड का सामान प्राप्त कर चुकी है यह स्टारकिड
Share:

बीते दिन यानी मंगलवार को शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने अपना 18वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. बॉलीवुड में जब भी स्टार किड्स की बात होती है तब सुहाना का नाम सबसे पहले लिया जाता है. बहुत ही कम उम्र में सुहाना ने काफी अच्छा स्टारडम बना लिया है, जिसके कारण वह लगातार ख़बरों में बनी रहती हैं. सुहाना अक्सर अपने अपडेटेड लुक्स के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फोटोस भी वायरल होती रहती हैं. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको सुहाना के बारे में कुछ सुहानी बातें बताने जा रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना खान स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव हैं. उन्होंने स्कूल के फुटबॉल में कई टूर्नामेंट्स भी जीते हैं. सुहाना को फुटबॉल के अलावा क्रिकेट भी काफी पसंद है, इसीलिए अक्सर उन्हें अपने पापा शाहरुख़ खान के साथ IPL में देखा जाता है. अपने ग्लैमरस लुक के कारण चर्चाओं में रहने वाली सुहाना अभी फिल्मों से काफी दूर हैं. सुहाना अभी केवल 18 साल की हैं, लेकिन उन्हें महंगे कपड़े पहनने का बड़ा शौक है. यदि आप उनके कपड़ों की कीमत जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे. हाल ही में उन्हें लाखों की टी-शर्ट पहने हुए देखा गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना एक बहुत ही अच्छी राइटर हैं, जिसके चलते उन्हें नेशनल अवॉर्ड का सम्मान भी हासिल हो चूका है. इन दिनों सुहान लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ब्लू प्लेनेट-2 : समुद्र में जीवों के संघर्ष को दर्शाएगी ये फिल्म, भारत में हुई रिलीज़

जैकलीन के बारे में कुछ ऐसा बोल गए सलमान खान जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने मचाई सोशल मीडिया में खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -