जैकलीन के बारे में कुछ ऐसा बोल गए सलमान खान जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने फिल्म 'रेस 3' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद दर्शक इस फिल्मों को लेकर बेहद उत्साहित हो रहे है. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह और बॉबी देओल जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे. अब इन दिनों सलमान खान ने अपनी को स्टार जैकलीन फर्नांडिस की जमकर तारीफ की.

जी हाँ जिस तरह से सलमान खान ने जैकलीन की तारीफ की उस दौरान जैकलीन शर्म से लाल हो गई. खबरों की माने तो सलमान खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे. इस दौरान सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नाडिज भी मौजूद थी. सलमान का मानना है कि मौजूदा पीढ़ी में जैकलिन फर्नाडिज से बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं है.

इस दौरान जैकलीन ने माधुरी दीक्षित के सुपरहिट गाने 'एक दो तीन' को रीक्रिएट करने का अनुभव शेयर किया. जैकलीन ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि भगवान उन पर इतना मेहरबान होंगे कि उन्हें 'एक दो तीन' जैसे प्रतिष्ठित गीत को गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा. इस दौरान जैकलीन ने अपनी बात खत्म ही नहीं की और सलमान खान बोल उठे मौजूदा पीढ़ी में आपसे बेहतर कोई और नहीं है.

खास बात यह है कि इस वक्त सलमान और जैकलीन ने रेस 3 के रोमांटिक गाने 'हीरिये' पर डांस भी किया. बता दे कि सलमान खान की ये फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़े

ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने मचाई सोशल मीडिया में खलबली

क्यों बैंकॉक के आइफा अवार्ड को लकी मानते हैं रणबीर

जारी हुई आइफा के डायरेक्टर्स और अभिनेताओं के साथ फिल्मों की नॉमिनेशन सूची

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -