ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने मचाई सोशल मीडिया में खलबली
ऋषि कपूर के इस ट्वीट ने मचाई सोशल मीडिया में खलबली
Share:

बॉलीवुड के महान एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में अपनी फिल्म '102 नो आउट' के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. वह अक्सर अपने बयानों के कारण भी सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. हाल ही में ऋषि अपने ट्वीट के कारण काफी ख़बरों में आ गए हैं. मंगलवार को ऋषि कपूर के एक ट्वीट के कारण सभी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स में खलबली मच गई. ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में भट्ट परिवार की तारीफें की, जिसे लोगों ने रणबीर और आलिया के बीच चल रहे अफेयर से कनेक्ट कर दिया.

 

ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया. इसी के साथ यूज़र्स ने कमेंट किया कि ऋषि कपूर ने रणबीर और आलिया के रिश्ते को मंज़ूरी दे दी है.

 

ऋषि ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "मैं भट्ट परिवार के ज्‍यादातार हुनरमंद लोगों के साथ काम किया है. महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रोबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट. आप सब का शुक्रिया."

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर ने इमरान हाश्मी के साथ अपनी आगामी फिल्म 'द बॉडी' की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में ऋषि और इमरान की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर दिखाया जाएगा.

 

इस बात की जानकारी तो केवल ऋषि कपूर ही दे सकते हैं कि उन्होंने अपना यह ट्वीट महज इमरान के साथ में काम करने को लेकर किया था, या फिर इसका कुछ और मतलब है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने दोस्तों को लेकर करीना कपूर ने कही बड़ी बात

अंग्रेजी गानें का कॉपी है नयनतारा का ये सुपरहिट सॉन्ग

विद्या बालन को मिलने वाली है खुशखबरी, जानें कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -