टालीवुड स्टार सत्यदेव इस प्रमुख निर्देशक के साथ करने वाले है काम
टालीवुड स्टार सत्यदेव इस प्रमुख निर्देशक के साथ करने वाले है काम
Share:

टालीवुड स्टार सत्यदेव ने अपने अभिनय कौशल और अद्भुत स्वभाव से इंडस्ट्री में जगह बनाई है . हाल ही में रिलीज हुई फिल्म उमा महेश्वरा उर्गा रूपास्या में उनके शानदार अभिनय ने एक अभिनेता के रूप में अपनी क्षमता को साबित किया है . आलोचकों की ख्याति के अलावा सत्यदेव को उमा महेश्वरा उर्गा रूपसाया में उनके प्रदर्शन के लिए राम चरण, नानी और महेश बाबू जैसे शीर्ष सितारों से पहचान मिली . सफलता की लकीर के साथ वापस सत्यदेव ने अपनी लिस्ट में कई तेलुगु फिल्में की हैं . सत्यदेव की अगली तेलुगु फिल्म की घोषणा हाल ही में की गई थी.

वह थिमरूसु शीर्षक वाली एक नई फिल्म के लिए किराक पार्टी के निर्देशक शरण कोप्पिकेट्टी के साथ सहयोग करेंगे . फिल्म को क्रमशः ईस्ट कोस्ट प्रोडक्शंस और एस ओरिजिनल बैनर्स के तहत महेश एस कोनेरू और स्रुजन यारबोलु द्वारा बैंकरोल किया गया है . फिल्म का टाइटल पोस्टर रिलीज हो चुका है और इसमें आंखों पर पट्टी बांधकर न्याय की प्रतिमा को दोनों हाथों में तराजू पकड़े हुए दिखाया गया है. यह टैगलाइन "असाइनमेंट वैली" से जुड़ी है.

फिल्म जल्द ही रिलीज़ की जाएगी और आने वाले दिनों में कास्ट की डिटेल्स का खुलासा हो जाएगा . इनके अलावा सत्यदेव अगली बार कन्नड़ फिल्म लव मॉकटेल के तेलुगु रीमेक में नजर आएंगे. तेलुगु रीमेक का शीर्षक है गुरुथुंडा सीथलम और तमन्नाह भाटिया को लीडिंग लेडी खेलने के लिए साइन किया गया है . इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण नागाशेखर करेंगे .  एम.एम. कीरावनी के बेटे काला भैरवा तेलुगु रीमेक के लिए संगीत कंपोज करेंगे.

टालीवुड के प्रमुख सितारों ने जय प्रकाश रेड्डी की मौत पर जताया शोक

RX100 निर्देशक फिर से करेंगे सामंथा के साथ काम

परशुराम ने अपनी इस फिल्म में काम करने के लिए अनिल कपूर को किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -