टालीवुड के प्रमुख सितारों ने जय प्रकाश रेड्डी की मौत पर जताया शोक
टालीवुड के प्रमुख सितारों ने जय प्रकाश रेड्डी की मौत पर जताया शोक
Share:

दिग्गज अभिनेता जय प्रकाश रेड्डी की मौत की खबर जैसे ही सामने आई, टालीवुड इंडस्ट्री शौक में डूब गई और हर तरफ मातम का माहौल फ़ैल गया. वहीं इस दिग्गज अभिनेता का हार्ट अटैक आने के कारण निधन हुआ और उन्होंने आंध्र प्रदेश के गुंटूर स्थित अपने घर पर अंतिम सांस ली . जब से यह खबर सामने आई है, हजारों प्रशंसकों और फिल्म उत्साही ने महान अभिनेता के परिवार के लिए अपना दुख और संवेदना व्यक्त करना शुरू कर दिया.

 

टॉलीवुड बिरादरी भी जय प्रकाश रेड्डी के परिवार के लिए संवेदना के उत्सर्जन में शामिल होने के लिए एकजुट हुई । महेश बाबू से लेकर जूनियर एनटीआर तक कई सितारों और सेलिब्रिटीज ने जय प्रकाश रेड्डी के लिए सोशल मीडिया पर संवेदना व्यक्त की है।

 

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने सुबह सीनियर एक्टर और कॉमेडियन जय प्रकाश रेड्डी के निधन की दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है . जय प्रकाश रेड्डी ने लगभग तीन दशकों के करियर में बड़ी संख्या में फिल्मों में अभिनय किया है. अभिनेता ने फिल्म समासिम्हा रेड्डी में वीरा राघव रेड्डी के रूप में अपनी भूमिका के साथ सुर्खियों के साथ शूटिंग की और चेन्नाकेशावा रेड्डी और Jayam Manade Raa जैसी फिल्मों में खलनायक के रूप में भी काम किया . जेपी के रूप में भी वह उनके फैंस उन्हें जानते थे, अपने कैरियर के दौरान मुख्य रूप से हास्य और खलनायक भूमिकाओं को निभाया था.

RX100 निर्देशक फिर से करेंगे सामंथा के साथ काम

चंदन ड्रग्स मामला: रागिनी के बाद संजना गलरानी के घर पर पड़ा छापा

परशुराम ने अपनी इस फिल्म में काम करने के लिए अनिल कपूर को किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -