परशुराम ने अपनी इस फिल्म में काम करने के लिए अनिल कपूर को किया अप्रोच
परशुराम ने अपनी इस फिल्म में काम करने के लिए अनिल कपूर को किया अप्रोच
Share:

' सरकारू वारी पाटा ' की घोषणा के बाद प्रशंसकों को नए अपडेट का बेसब्री से इंतजार है. इसके बाद वापस फिल्म के बारे में मिली खबर से पता चला है कि अभिनेत्री कीर्ति सुरेश भी इस फिल्म में नज़र आने वाली है, और उन्होंने इस बारें में बात करके अपने फैंस को और भी खुश कर दिया है. हाल ही में एक अफवाह इस बात को लेकर हलचल मचा रही है कि निर्देशक परशुराम ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर से संपर्क किया है. यह कुछ नया है क्योंकि एक जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता की तस्वीर के सामने आने से लोगों और फैंस की बेसब्री और भी बढ़ गई .

रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल कपूर फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' में निगेटिव किरदार निभाने की संभावना है. परशुराम ने अनिल से बात की और उन्हें चरित्र कथन भी दिया . चरित्र कथन से आश्वस्त होकर अनिल ने निर्देशक को अपनी औपचारिक मंजूरी दे दी . वहीं परशुराम की आने वाली फिल्म ' सरकारू वारी पाटा ' कई भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है.

अंत में अनिल वाकई फिल्म में स्टार बनने जा रहे हैं या नहीं इसकी पुष्टि जल्द ही हो जाएगी. लेकिन अनिल कपूर ने अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं किया है. बॉलीवुड अभिनेता ने एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म में भी शुरुआत की है . एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म में कपूर का पहला किरदार डैनी बॉयल की एकेडमी अवॉर्ड विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर में हुआ था. अनिल ने साल 1980 में तेलुगु इंडस्ट्री में 'वामसा व्रुकशाम' से शुरुआत की थी.

 

चंदन ड्रग्स मामला: रागिनी के बाद संजना गलरानी के घर पर पड़ा छापा

साउथ जगत में फैली शौक की लहर, नहीं रहे जय प्रकाश रेड्डी

बाहुबली स्टार प्रभास ने किया ये बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -