RX100 निर्देशक फिर से करेंगे सामंथा के साथ काम
RX100 निर्देशक फिर से करेंगे सामंथा के साथ काम
Share:

RX100 फेम निर्देशक अजय भूपति के साथ मिलकर काम करने वाले है. जबकि अनिल, निर्माता ने आश्चर्यजनक बजट पर इसे बैंकरोल करने के लिए सहमत होकर परियोजना शुरू नहीं करने की अन्य सभी अफवाहों का खंडन कर दिया है, और इससे जुड़ी कई ऑफिसियल अपडेट सामने आई है. 

इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि डायरेक्टर इस प्रोजेक्ट के लिए सामंथा के साथ टीम बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. पिछले दिनों अजय भूपति ने नागा चैतन्य और सामंथा से संपर्क किया और कारणवश फिल्म किसी काम नहीं आई। लेकिन अब निर्देशक एक कारण से फिल्म की अग्रणी भूमिका के लिए सामंथा को अप्रोच न करने का कारण भी बता चुके है. 

निर्देशक ने यह भी कहा कि सामंथा और शरवानंद की पेयरिंग में अब कोई जादू नहीं चलेगा क्योंकि पहले की फिल्म "जानू" दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही है। उनकी जोड़ी ने न तो चर्चा बनाई और न ही वे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हिट थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अजय भूपति अब एक और पॉपुलर हीरोइन के पास पहुंच रहे हैं। अजय भूपति द्वारा चयनित नायिका की घोषणा सोमवार तक की जाएगी। दूसरी ओर, कोविड-19 के लिए टेस्ट पॉजिटिव आए अजय ने हाल ही में बरामद किया है और तुरंत अपनी दूसरी फिल्म की गतिविधियों में शुरू किया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -