गौशाला में शराब पीकर बना रहे थे पेट्रोल पंप पर डकैती का प्लान, पुलिस ने इस तरह किया भंड़फोड़
गौशाला में शराब पीकर बना रहे थे पेट्रोल पंप पर डकैती का प्लान, पुलिस ने इस तरह किया भंड़फोड़
Share:

सीहोर: 3 दिन पहले लगभग 21 लाख रुपए की शराब से भरी गाड़ी को लूटने वाले 7 अपराधियों को पुलिस ने हथियार सहित गिरफ्तार किया है। ये सभी जावर थाना इलाके की एक पहाड़ी पर स्थित गौशाला के भीतर शराब पीकर पेट्रोल पंप लूटने की रणनीति बना रहे थे।पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली कि हरनियागांव के समीप पहाड़ी पर गौशाला में 6-7 लोग बैठकर हाईवे रोड पर पेट्रोल पंप को लूटने की रणनीति बना रहे हैं।

वही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा देखा कि गौशाला के बाहर आड़ में 3 मोटरसाइकिल खड़ी हुई थी। गौशाला में देखा कि 7 लोग अलाव जलाकर गौशाला में बैठे हैं और शराब पी रहे हैं। पुलिस ने बात करते सुना कि रात साढ़े ग्यारह बजे अरनियागाजी जोड़ के समीप हाईवे पर एस्सार पम्प पर हमला करेंगे। सभी अपने पास रखे हथियारों को बताते हुए उनका इस्तेमाल कर लूट की रणनीति बना रहे थे, जिन्हें पुलिस की चार भिन्न-भिन्न टीमों ने घेराबंदी कर दबोच लिया। जिनके कब्जे से एक देशी कट्टा मय दो जिंदा कारतूस, एक तलवार, एक गुलेल, एक टॉमी, लाठी, एक कटर बरामद किया गया। अपराधियों से दो अंग्रेजी शराब की बॉटल, 3 मोटरसाइकिल व अन्य सामान बरामद किया गया है।

वही पुलिस थाना जावर में अपराधियों से पूछताछ की गई तो अपराधियों ने 20 दिसंबर को भोपाल-इंदौर हाईवे पर सेमलीबारी के समीप कुल 9 के आँकड़े में एकत्रित होकर शराब से भरी गाड़ियों को लूटना स्वीकार किया है। पुलिस ने बताया कि 20 दिसंबर को फरियादी रघुवीर पिता रामचरण जाटव निवासी ग्राम हिनोतिया पिरान थाना बैरसिया भोपाल ने रिपोर्ट की थी, जिसमें कहा था कि वे लोडिंग गाड़ी में अपने साले बबलू के साथ बरई कोकता भोपाल से इंग्लिश शराब की 100 पेटी लोड कर उज्जैन ले जा रहे थे। रात लगभग 9.45 बजे जैसे ही हम लोग मेहतवाड़ा के पास भोपाल-इंदौर हाईवे रोड पहुंचे तभी 3 मोटरसाइकिल पर लगभग 6-7 व्यक्तियों ने गाड़ी को रोक लिया। कुछ समझ पाते उससे पहले ही उन्होंने मारपीट कर मोबाइल फोन छीन लिया तथा उन्हें धक्का मारकर रोड से नीचे गिरा दिया। फिर लोडिंग गाड़ी माल समेत लेकर फरार हो गए। अपराधियों से शराब वाहन से डकैती का माल 77 पेटी अंग्रेजी शराब (लगभग 21 लाख) तथा एक लोडिंग टाटा मैजिक, एक मोबाइल फोन, तीन मोटरसाइकिल कुल दाम 26 लाख 65 हजार बरामद किया गया। अपराधियों का कोर्ट आष्टा से पीआर प्राप्त कर अन्य संबंद्ध अपराधियों एवं सम्पत्ति संबंधी अपराधों में पूछताछ की जा रही है। दोषियों से और भी लूट, चोरी, ट्रक कटिंग के सिलसिले पूछताछ से खुलासा होने की संभावना है।

भाजपा की महिला नेता को धोखे से पिलाया नशीला पदार्थ, फिर अब्दुल्ला और दोस्तों ने किया समूहिक बलात्कार

भतीजी के लिए मनचलो से भिड़ गया चाचा, हो गई मौत

सीबीआई ने 60,000 करोड़ रुपये के पर्ल्स पोंजी घोटाले में 11 लोगों को हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -