'चुनाव में लॉलीपॉप और झूठी गारंटी देने आते हैं...', राहुल-प्रियंका पर अनुराग ठाकुर का निशाना
'चुनाव में लॉलीपॉप और झूठी गारंटी देने आते हैं...', राहुल-प्रियंका पर अनुराग ठाकुर का निशाना
Share:

भोपाल: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि सत्ता संभालने के लिए 'झूठे' वादे करने और फिर गारंटी पूरी न करने का उनका मॉडल नाकाम हो गया है। उनकी आलोचना राहुल गांधी तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के मध्य प्रदेश दौरे के पश्चात् आया है। राहुल और प्रियंका ने जनता से कहा था कि उनकी पार्टी यदि सत्ता में आई तो उन्हें कई गारंटियां दी जाएंगी। दरअसल, मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

कांग्रेस ने मुफ्त एवं रियायती बिजली, पुरानी पेंशन योजना को लागू करने, कृषि ऋण माफी, महिलाओं को 1,500 रुपये प्रति माह एवं कुछ अन्य गारंटी का ऐलान किया है। शुक्रवार रात को अनुराग ठाकुर ने भोपाल में एक सवाल के जवाब में संवाददाताओं से कहा, 'ये गारंटी राजस्थान और छत्तीसगढ़ में नाकाम हो गईं, वे (कांग्रेस नेता) वहां अपना चेहरा दिखाने में सक्षम नहीं हैं। जब उनकी सरकार सत्ता में थी तो मध्य प्रदेश में हाहाकार मच गया था।' उन्होंने आरोप लगाया कि इन प्रदेशों में कांग्रेस सरकार कृषि ऋण माफ करने और बेरोजगारी भत्ता प्रदान करने में नाकाम रही, जैसा कि पार्टी ने पहले ऐलान किया था।

अनुराग ठाकुर ने कहा, 'वे केवल चुनावों के चलते लॉलीपॉप और झूठी गारंटी देने आते हैं। हिमाचल प्रदेश में, उन्होंने प्रत्येक महिला के बैंक अकाउंट में प्रति माह 1,500 रुपये स्थानांतरित करने की गारंटी दी, मगर 10 महीने पश्चात् भी एक रुपया नहीं दिया गया।' गोबर खरीदने और रोजगार देने जैसे अन्य वादों को भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा, हिमाचल प्रदेश एवं कर्नाटक में कांग्रेस सरकारों ने विकास पर पैसा खर्च करना बंद कर दिया है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा, 'मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं- यह कौन सा मॉडल है? झूठी गारंटी दें और सत्ता हासिल करें, फिर गारंटी पूरी न करें तथा विकास भी रोक दें। राहुल गांधी का यह मॉडल विफल हो गया है।' ठाकुर, केंद्र में युवा मामले और खेल मंत्री हैं, ने एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई दी तथा कहा कि यह इन खेलों में देश द्वारा जीते गए पदकों की सबसे ज्यादा संख्या है।

अल्लाहु अकबर के नारे और नग्न इजराइली महिला, हमास की दरिंदगी के वीडियो आए सामने

आतंकी संगठन हमास के खिलाफ इजराइल ने किया युद्ध का ऐलान, यहूदी देश के लिए भारत का भी बयान जारी !

पंजाब में हिरासत में लिए गए भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़, SYL नहर मुद्दे पर कर रहे थे प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -