Share:
अल्लाहु अकबर के नारे और नग्न इजराइली महिला, हमास की दरिंदगी के वीडियो आए सामने
अल्लाहु अकबर के नारे और नग्न इजराइली महिला, हमास की दरिंदगी के वीडियो आए सामने

जेरूसेलम: 7 अक्टूबर (शनिवार) को, दर्जनों हमास आतंकवादियों द्वारा गाजा पट्टी से इजरायली क्षेत्र में घुसपैठ करने के बाद इजरायल हाल के इतिहास में सबसे खराब हमलों में से एक का शिकार हो गया। हमास ने भी इज़राइल पर 5,000 से अधिक रॉकेट दागे, जिससे बड़े पैमाने पर लोग हताहत और क्षति हुई। इस हमले के दौरान हमास के आतंकियों ने इजरायली महिलाओं को पकड़ लिया और इस्लामिक नारे 'अल्लाह हू अकबर' के नारों के बीच उनकी नग्न परेड कराई।

 

हमास के आतंकवादियों ने हमले के दौरान कई इजरायली नागरिकों और रक्षा कर्मियों को पकड़ लिया है और उन्हें गाजा पट्टी में ले गए हैं। ऐसी कई घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसे ही एक वीडियो में हमास आतंकियों द्वारा एक इजरायली महिला का अपहरण करते हुए देखा गया था। वे उसे जबरदस्ती जीप के अंदर डाल रहे थे। जीप में और उसके आसपास सभी आतंकवादी 'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगा रहे थे जबकि असहाय इजरायली महिला उनकी बंदी बनी हुई थी।

 

ऐसे ही एक अन्य वीडियो में हमास के आतंकवादी एक मृत इजरायली महिला की लाश को एक खुले वाहन में घुमाते हुए देखे गए। इस वीडियो में भी आतंकी इस्लामिक नारा 'अल्लाह हू अकबर' लगा रहे थे। इजराइली महिला के शव को निर्वस्त्र कर दिया गया। एक अन्य वीडियो में एक बुजुर्ग इजरायली महिला को हमास द्वारा अपहरण कर गाजा पट्टी ले जाते हुए दिखाया गया है। महिला अपनी गोल्फ कार्ट चला रही थी जब आतंकवादियों ने उसे पकड़ लिया और गाड़ी को अपने साथ गाजा में ले गए। इनमें से अधिकतर वीडियो हमास के आतंकवादियों द्वारा शूट किए गए हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं। एक वीडियो में हमास द्वारा एक जोड़े को पकड़ते हुए दिखाया गया है जिसके बाद महिला को उसके पति से अलग कर दिया गया था। इन वीडियोस पर कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि, इसीलिए भारतीय नारियां जौहर (आत्मदाह) कर लेती थी, क्योंकि उन्हें पता था कि, इन आतंकियों की मानसिकता कितनी घृणित है, ये आतंकी शव को भी नहीं छोड़ेंगे 

 

द टाइम्स ऑफ इज़राइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, गाजा पट्टी के फिलिस्तीनी आतंकवादियों ने दक्षिणी और मध्य इज़राइल पर बड़े पैमाने पर रॉकेट हमले किए, जिससे उसे 'युद्ध की स्थिति' घोषित करने के लिए प्रेरित किया गया। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, आतंकवादियों ने कई इजराइलियों को बंधक बना लिया है और अंधाधुंध गोलीबारी में कई नागरिकों की हत्या कर दी है। इजरायलियों के खिलाफ अचानक हमला यहूदी अवकाश के दिन हुआ। इसमें दर्जनों वर्दीधारी बंदूकधारियों द्वारा किया गया जमीनी हमला भी शामिल था, जिन्होंने सीमावर्ती शहर सेडरोट में घुसपैठ की और इज़राइल रक्षा बल के सैनिकों के साथ झड़पें कीं। हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि कितने आतंकवादियों ने देश में घुसपैठ की है, इजरायली शहर से जमीनी रिपोर्टों से पता चलता है कि संख्या 40-50 तक हो सकती है।

तेल अवीव में भारतीय दूतावास ने वर्तमान में यहूदी राष्ट्र में रहने वाले सभी भारतीय नागरिकों के लिए शनिवार (7 अक्टूबर) को एक महत्वपूर्ण सलाह जारी की। इसमें कहा गया है, "इज़राइल में मौजूदा स्थिति को देखते हुए, इज़राइल में सभी भारतीय नागरिकों से सतर्क रहने और स्थानीय अधिकारियों की सलाह के अनुसार सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने का अनुरोध किया जाता है।"

'हम युद्ध में उतर चुके हैं और जीतेंगे भी..', हमास के खिलाफ इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का बड़ा ऐलान

'हाँ, हमने पंजाब चुनाव में AAP को फंड दिया..', ब्रिटेन में गिरफ्तर हुए खालिस्तानी आतंकी गुरचरण सिंह का कबूलनामा, Video

'इजराइल के खिलाफ जिहाद करो..', जेरूसेलम की मस्जिदों से हो रहा ऐलान, गाज़ा पट्टी पर मचा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -