भूलकर भी कछुए की अंगूठी न पहने इस राशि के लोग
भूलकर भी कछुए की अंगूठी न पहने इस राशि के लोग
Share:

वास्तु शास्त्र के मुताबिक़ घर में कछुवा रखना बेहद ही शुभ माना गया है आपने कई घरो में लाफिंग बुद्धा और कछुआ रखा हुआ देखा होगा. ऐसा माना जाता है कि घर में लाफिंग बुद्धा और कछुआ रखने से कभी भी धन की कमी नहीं होती और हमेशा घर में खुशहाली बनी रहती है. ज्योतिष्यशास्त्र का कहना है कि पोराणिक कथाओं के अनुसार कछुआ भगवान विष्णु का एक अवतार रहा है.

यही वजह है ज्यादातर लोग इन्हे अपने घर में रखते ताकि भगवान की कृपा दृष्टि उन पर बनी रहे. इसके अलावा आपने कई लोगों को हाथों की उँगलियों में भी कछवे की अंगूठी पहनते हुए देखा होगा. ऐसा कहा गया है कि कछुवे की अंगुठी धारण करने से धेर्य, शांति, निरंतरता, और समृद्धि आती है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जिन्हे कछुए की अंगूठी धारण नहीं करना चाहिए.

जी हाँ ऐसा माना गया है कि अगर यह लोग इस तरह की अंगूठी पहनते है तो उन्हें भरे नुकसानों का सामना करना पड़ सकता है, तो चलिए जानते है कि कौन से होते है वे लोग जिन्हे कछुए की अंगूठी धारण नहीं करना चाहिए. बता दे कि मेष, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वाले लोगों को भूलकर भी कछुए की अंगूठी धारण नहीं करना चाहिए.

कहा जाता है कि अगर यह लोग कछुए की अंगूठी धारण करते है तो इन पर उल्टा असर होता है. वहीं व्यापार, कार्यक्षेत्र में भारी नुकसान हो सकता हैं और हमेशा जीवन में इन्हे किसी न किसी समस्या से जूझना पड़ता है.

ये भी पढ़े

ऐसा रहेगा आज आपका दिन, विवादों से दूर रहे इस राशि के लोग

चीनी उपाय : 4 चीज़ें बनाएंगी आपको मालामाल

वास्तुदोष : नल से बहेगा पानी, तो होगी परेशानी

ऑफिस में नहीं लगता मन तो अपनाएं ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -