वास्तुदोष : नल से बहेगा पानी, तो होगी परेशानी
वास्तुदोष : नल से बहेगा पानी, तो होगी परेशानी
Share:

कई बार ऐसा होता है सब कुछ ठीक होने के बाद भी घर में पैसों का आभाव बना रहता है. वास्तुदोष को ठीक करने के लिए हम कई तरह के उपाय कर लेते हैं लेकिन समस्या खत्म नहीं होती. लेकिन आप घर में लगे नलों को भूल जाते हैं जिससे नकारात्मक शक्ति बनी रहती है और वास्तुदोष पर असर पड़ता है. पानी की बर्बादी वास्तु शास्त्र के अनुसार दरिद्रता का कारण है जिसे हमे नष्ट नहीं करना चाहिए. तो नल और पानी से जुड़े कुछ ऐसे ही उपाय हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं.

* घर के नलों से टपकते पानी को हम कई बार अनदेखा कर देते हैं, लेकिन यही कारण होता है घर की बर्बादी का. जिस घर में पानी बहता रहता है या सीलन रहती है उससे घर में पैसों का आभाव रहता है और लक्ष्मी दूर हो जाती है. इसलिए टपकते नलों को तुरंत ठीक करा लें जिससे आपके घर धन का आभाव न हो.

* रात में नहाना शास्त्रों में वर्जित हैं. लेकिन कई लोग रात को नहा कर सोना पसंद करते हैं जो वास्तुशास्त्र के अनुसार गलत माना गया है. रात को नहाने से घर में पैसों का आभाव रहता है.

* घर को सजाने के लिए कभी नकली फूल का इस्तेमाल ना करें. हमेशा घर में असली फूल रखें और उन्हीं से घर सजाएं. नकली फूल वास्तु के अनुसार ठीक नहीं होते.

* घर में अगर बार बार बिजली का सामान ख़राब हो रहा है तो उसे तुरंत ही ठीक करा लें या फिर उसे बदल लें. बिजली के सामान का खरं राहु की छाया का प्रतीक होता है. इससे घर में नेगेटिव ऊर्जा बनी रहती है इसलिए उन उपकरणों को जल्दी ही ठीक करें.

ऑफिस में नहीं लगता मन तो अपनाएं ये उपाय

घर में सुख-शांति चाहते हैं तो इस दिशा में बनवाएं बालकनी

निर्जला एकादशी व्रत करने पर मिलेगी कर्ज से मुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -